आज बस, मैट्रो दो बजे के बाद से

  • आज बस, मैट्रो दो बजे के बाद से
You Are HereNational
Monday, March 17, 2014-12:29 AM

नई दिल्ली : सोमवार को होली के मौके पर अगर आप कहीं घूमने या जाने का प्लान बना रहे हैं, तो जरा सावधान हा जाईए! कहीं ऐसा न हो कि आपको न तो डीटीसी बस मिले, न ऑटो, मेट्रो स्टेशन पहुंचोगे तो वहां भी मेट्रो स्टेशन बंद मिलेंगे। क्योंकि डीटीसी और मेट्रो सेवाएं सोमवार को दोपहर दो बजे तक बंद रहेंगी।


होली पर ऑटो चालक भी सड़कों पर न के बराबर ही नजर आएंगे। दोपहर दो बजे के बाद डीटीसी की सिर्फ 1669 बसे ही सड़कों पर उतारी जाएंगी। इसी तरह मेट्रो सेवा भी दोपहर दो बजे के बाद शुरू होगी। लेनिक मेट्रो फीडर सेवा होली के मौके पर पूरे दिन बंद रहेगी। होली के दिन सोमवार को दिल्ली और एनसीआर में डीटीसी की सेवाएं दोपहर दो बजे तक पूरी तरह बंद रहेंगी। दो बजे की बाद 1669 बसों को सड़कों पर उतारा जाएगा।

जो कि आम दिनों के मुकाबले बहुत ही कम हैं। एयरपोर्ट के लिए भी डीटीसी की सेवाएं सोमवार को दो बजे तक बंद रहंगी। दो बजे के बाद ही डीटीसी की एयरपोर्ट सेवा मिलेगी। एयरपोर्ट के लिए एसी बसें एयपोर्ट एक्सप्रेस सर्विस के तहत ही चलेंगी। इसके अलावा कश्मीरी गेट, आनंद विहार, सराय काले खां, यूपी-हरियाणा, राजस्था, हिमाचल प्रदेश आदि राज्यों को जाने वाली डीटीसी की बसे भी बहुत ही कम मिलेंगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You