Wikileaks का खुलासा, मोदी को क्लीन चिट देने वाले पोस्टर फर्जी

  • Wikileaks का खुलासा, मोदी को क्लीन चिट देने वाले पोस्टर फर्जी
You Are HereGujrat
Monday, March 17, 2014-2:12 PM

न्यूयॉर्क: अपने खुलासों से अंतरराष्ट्रीय राजनीति में खलबली मचा चुकी अमेरिकी वेबसाइट 'विकिलीक्स' ने इस बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर खुलासा किया है। विकीलीक्स ने ट्वीट्स करके कहा कि मोदी के पोस्टर में कही गई बातें फर्जी हैं। साथ ही 'विकिलीक्स' ने यह भी साफ किया है कि उसके केबल्स में किसी अमेरिकी डिप्लोमेट ने कभी भी मोदी को 'ईमानदार' नहीं बताया है।

सोमवार सुबह विकिलीक्स ने ट्विटर पर लिखा कि उसके केबल्स में किसी अमेरिकी डिप्लोमेट ने मोदी को कभी 'भ्रष्ट न किया जा सकने वाला' और 'इकलौता ईमानदार भारतीय राजनेता' नहीं कहा है। विकिलीक्स ने साथ ही में यह भी साफ किया कि उसके संस्थापक जूलियन असांज ने कभी भी मोदी के बारे में कुछ नहीं कहा और इस बारे में भाजपा ने झूठा प्रचार किया है।

दरअसल, भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार मोदी के समर्थक विकीलीक्स संस्थापक विलियम असांजे के हस्ताक्षर वाला एक ऐसा पोस्टर बांट रहे हैं जिसमें कहा गया है कि अमेरिका नरेंद्र मोदी से डरता है क्योंकि अमेरिका जानता है मोदी भ्रष्ट नहीं है। लेकिन विकिलीक्स भाजपा के इस दावे को खारिज कर रहा है।


मोदी पर विकिलीक्स की सफाई पर भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, 'नरेंद्र मोदी को जूलियन असांज या विकिलीक्स से सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। लोगों ने फैसला कर लिया है कि वे इसबार मोदी और बीजेपी को ही चुनेंगे।'
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You