<

चंडीगढ़ में किरण की ‘खैर’ नहीं

  • चंडीगढ़ में किरण की ‘खैर’ नहीं
You Are HereNational
Tuesday, March 18, 2014-9:22 AM

चंडीगढ़: भाजपा चंडीगढ़ प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन और 2 अनुभवी नेताओं हरमोहन धवन व सत्यपाल की मौजूदगी के बीच अभिनेत्री किरण खेर को चंडीगढ़ से लोकसभा चुनाव का टिकट दिए जाने का विरोध शुरू हो चुका है। यही नहीं, शनिवार देर रात किरण खेर के नाम की घोषणा होने के बाद से ही सैक्टर-33 स्थित पार्टी कार्यालय कमलम में इन अनुभवी नेताओं के समर्थकों की भीड़ इकट्ठी होनी शुरू हो गई थी। इस बीच हाईकमान के फैसले पर नाराजगी जताने के लिए स्थानीय नेताओं के इस्तीफों का दौर भी शुरू हो गया।

सुबह से ही पार्टी के कार्यकत्र्ताओं ने कमलम में डेरा जमा लिया। ये समर्थक यहां हाईकमान के फैसले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के लिए इकट्ठा हुए थे। इन सभी कार्यकत्र्ताओं का कहना था कि पार्टी की ओर से टिकट के बंटवारे ठीक प्रकार से नहीं किए गए। कार्यकत्र्ताओं की ओर से पार्टी विरोधी नारे भी लगाए गए।

प्रदेश उपाध्यक्ष ने दिया पद से इस्तीफा:
किरण खेर को टिकट दिए जाने के विरोध में रविवार दोपहर पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। इसके साथ ही भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष जुझार सिंह बढहेरी ने भी इस्तीफा सौंप दिया। हालांकि दोनों ही नेताओं का कहना था कि वे पार्टी के साथ हमेशा बने रहेंगे लेकिन वे किरण खेर के पक्ष में चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। शाम होने तक डिस्ट्रिक्ट प्रैजीडैंट (रूरल) भजन सिंह माड़ू ने भी इस्तीफा दे दिया था।

किरण खेर का पुतला फूंका: भाजपा के कार्यकत्र्ताओं में हाईकमान के इस फैसले से इस कदर नाराजगी दिखाई दी कि शाम 4 बजे हल्लोमाजरा लाइट प्वाइंट पर किरण खेर का पुतला तक फूंक दिया गया। हालांकि सूत्रों का कहना है कि ये सब भाजपा के कुछ वरिष्ठ नेताओं के कहने पर किया जा रहा है लेकिन पार्टी के खिलाफ न जाते हुए ये सभी नेता खुलेआम सामने नहीं आ रहे हैं। यह पूरा प्रोटैस्ट ये नेता अपने वर्कर्स से करवा रहे हैं।

मंजूर नहीं किया जाएगा इस्तीफा: भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि सभी पार्टी वर्कर्स को हाईकमान के फैसले को मान लेना चाहिए। टंडन ने कहा कि जिस किसी भी कार्यकत्र्ता ने अपने इस्तीफे की पेशकश की है हम उसे स्वीकार नहीं करेंगे। उन सदस्यों को मिलकर समझाया जाएगा। वहीं भाजपा के पूर्व अध्यक्ष यशपाल महाजन ने कहा कि हाईकमान का जो फैसला हुआ है वह पार्टी के हित में होगा। हम इस फैसले का समर्थन करते हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You