'भाजपा में अटल-अडवानी युग का हुआ अंत'

  • 'भाजपा में अटल-अडवानी युग का हुआ अंत'
You Are HereMadhya Pradesh
Tuesday, March 18, 2014-9:55 AM

भोपाल: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी और हाल ही में छत्तीसगढ़ में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने के बाद लोकसभा चुनाव में पार्टी की ओर से उम्मीदवार बनाई गई करुणा शुक्ल ने कहा है कि भाजपा में अटल और अडवानी के युग का अंत हो गया है। करुणा ने आज टैलीफोन पर कहा कि इन दिनों भाजपा को नरेंद्र मोदी और राजनाथ सिंह जैसे नेताओं का समूह चल रहा है।

भाजपा के लिए खुद उन्होंने वार्ड से लेकर राष्ट्र स्तर तक 32 साल काम किया और उनको इसे छोडऩे में बहुत पीड़ा हुई थी। उन्होंने कहा कि वह नहीं जानतीं कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह और भाजपा संगठन मंत्री सोबान सिंह ने उनके जीवन में किस लिए हर तरह से परेशानियां खड़ी कर दी थीं। जब उनसे यह पूछा गया कि इन दोनों ने उनके साथ इस तरह का व्यवहार क्यों किया तो उन्होंने कहा कि इसका जवाब तो आप उनसे ही पूछिए।

कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि वह अटल बिहारी वाजपेयी के बड़े भाई की बेटी हैं लेकिन इसके बावजूद उनके साथ भाजपा ने बहुत बुरा व्यवहार किया। जब उनसे यह पूछा गया कि भाजपा में उनके साथ ही अच्छा व्यवहार क्यों नहीं हुआ, तो उन्होंने कहा कि शायद भाजपा उत्तर प्रदेश के जगदम्बिका पाल और बिहार के रामकृपाल यादव के साथ अच्छा सलूक करेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You