मैं मोदी को हराने जा रहा हूं: अरविंद केजरीवाल

  • मैं मोदी को हराने जा रहा हूं: अरविंद केजरीवाल
You Are HereNcr
Tuesday, March 18, 2014-5:50 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज कहा है कि वो भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ सिर्फ लडऩे के लिए वाराणसी नहीं जा रहे बल्कि उन्हें हराने के लिए जा रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि भ्रष्टाचार और सांप्रदायिकता देश की दो सबसे बड़ी समस्याएं हैं और इनके सबसे बड़े नेताओं राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी को हराना जरूरी है।

केजरीवाल ने कहा कि इसलिए हमने कुमार विश्वास को राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी से मैदान में उतारा है। केजरीवाल ने कहा कि अमेठी में हलचल मची हुई है इसीलिए रोज कुमार विश्वास के काफिले पर हमले हो रहे हैं लेकिन बंदे में दम है, वो वहां से डिगा नहीं है। केजरीवाल ने कहा कि मैं 23 तारीख को वाराणसी जा रहा हूं और अगर वहां के लोग कहेंगे तो मैं नरेंद्र मोदी के खिलाफ लडऩे के लिए तैयार हूं।

केजरीवाल ने कहा कि हर तरफ कहा जा रहा है कि मोदी ही स्थायी सरकार दे सकते हैं, सवाल है कि अगर स्थायी सरकार देना ही पैमाना है तो मनमोहन सिंह से बेहतर भला कौन हो सकता है। स्थायित्व के मामले में तो उन्होंने बिना किसी दिक्कत के दस साल काट दिए।

केजरीवाल ने कहा कि आजादी के बाद से देश में हजारों दंगे हो चुके हैं। ये दंगे तब तक नहीं रुकेंगे जब तक इन्हें करवाने वाले सबसे बड़े नेताओं को जेल में नहीं भेजा जाता। केजरीवाल ने कहा कि दंगे में लाखों लोग मरे लेकिन किसी नेता का रिश्तेदार क्यों नहीं मरता, हमेशा आम आदमी ही क्यों मरता है। हम देश के अंदर जहर की राजनीति को खत्म कर प्यार की राजनीति करना चाहते हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You