होली खेलने के बाद यमुना नहाने गए 5 दोस्त डूबे

  •  होली खेलने के बाद यमुना नहाने गए 5 दोस्त डूबे
You Are HereNcr
Tuesday, March 18, 2014-8:33 PM

नई दिल्ली : होली खेलने के बाद यमुना नहाने गए  5  डूब गए। हादसा बुराड़ी इलाके में सोमवार शाम को हुआ। हादसे के बाद एक युवक की अस्पताल में सदमें के कारण हालत गंभीर बनी हुई है।  जानकारी के मुताबिक चौहान पट्टी और करावल नगर इलाके में रहने वाले गोपेश (23) धीरज(23) अनीस(22) सुरेश(24) प्रवीण(25) मिथुन(22) और गोविंद(23) होली खेलने के बाद सोमवार शाम करीब साढ़े 3 बजे बुराड़ी स्थित ठोकर नंबर-7 घाट पर नहाने गए थे। सातों प्राइवेट नौकरी और अपना कारोबार करते हैं।


शाम करीब सवा 4 बजे अनिस के अलावा बाकि सभी दोस्त नहाने के लिए यमुना में उतर गए। बताया जाता है कि जहां पर वे नहा रहे थे। वहां पर गहराई ज्यादा है। जिसके बारे में उनको पता नही था। लेकिन अनीस ने इस बारे में सभी को कई बार मना किया था। हादसे के वक्त अनीस जब उनकी फोटो खींच रहा था। तभी मिथुन गहराई में जाने के कारण डूबने लगा। उसके चिल्लाने की आवाज सूनकर सभी उसको निकालने के लिए गहरे पानी में चले गए। वहीं अनीस ने आसपास के लोगों को सहायता के लिए बुलाकर पुलिस और दमकल को सूचित किया।

 आसपास के लोगों ने मौके  पर पहुंचकर मिथुन को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाल लिया। लेकिन पानी का बहाव तेज होने के कारण सभी डूब गए। दमकल के गोताखोरों ने मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद गोपेश,धीरज,सुरेश,प्रवीण और गोविंद के शव बाहर निकाले। बताया जाता है कि पांचों ने बाहर निकलने के लिए काफी हाथपैर मारे थे। लेकिन वे तैरना नही जानते थे।

अनीस ने ही परिवार वालों को हादसे के बारे में सूचना दी।  पुलिस ने मिथुन को नजदीक के गुरू तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि  सभी के शवों को मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया। बताया जाता है कि मिथुन हादसे के बाद काफी सदमे में है। उसके पुलिस ने अभी बयान दर्ज नही किये है। सूत्र बताते हैं कि शवों के पोस्टमार्टम नही हुआ है। प्रवीन की चांदनी चौक में कपड़े की दुकान थी। गोविंद कश्मीरी गेट में अकाउंटेंट का काम करता था। इसके अलावा धीरज व गोपेश एम.ए. करने के बाद अपना साइबर कैफे चला रहे थे। सभी दोस्त बिहार और बंगाल के हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि सभी युवक नशे में थे। उनको यमुना पर मस्ती करते हुए देखा गया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You