<

जदयू दिल्ली इकाई के अनेक नेताआें ने भाजपा दिल्ली प्रदेश की सदस्यता ग्रहण की

  • जदयू दिल्ली इकाई के  अनेक  नेताआें ने  भाजपा दिल्ली प्रदेश की सदस्यता ग्रहण की
You Are HereNational
Tuesday, March 18, 2014-10:10 PM

नई दिल्ली :   शरद यादव और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड की दिल्ली इकाई के प्रधान महासचिव सहित अनेक बड़े नेताआें ने अपने हजारों समर्थकों के साथ आज भारतीय जनता पार्टी, दिल्ली प्रदेश की सदस्यता ग्रहण की।

इस अवसर पर भाजपा के दिल्ली प्रदेष अध्यक्ष डॉ. हर्षवर्धन और पूर्व विधायक डॉ. एस.सी.एल. गुप्ता मौजूद थे। डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि आजादी के बाद के 66 वर्षो में भारत का यह पहला लोकसभा चुनाव है, जिसमें मतदान से पहले ही देश की जनता ने फैसला कर लिया है कि उसे इस बार भारत में भाजपा की सरकार बनानी है। इसके लिये सारा देश एकजुट है और विरोधी पार्टियों में भगदड़ मची हुई है।

कांग्रेस की हालत इतनी खराब है कि उसके अनेक बड़े नेता चुनाव लडऩे से बचने के लिये अभी से बीमार होकर अस्पतालों में दाखिल हो रहे हैं। जिस आम आदमी पार्टी को दिल्ली के लोगों ने राजनीति में पोसा उसी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल दिल्ली से चुनाव लडऩे से भाग रहे हैं।

आज जनता दल यूनाइटेड छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले नेता हैं : दिवाकर झा-प्रधान महासचिव, सुरेन्द्र गुप्ता, सुनील कष्यप-महासचिव, रूपेष राजन, श्रीनाथ झा-सचिव, दुश्यंत झा, अरविंद चौधरी, भुवनजी झा-जिलाध्यक्ष तथा महिला मोर्चा उपाध्यक्षा पूनम झा। 
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You