जानिए, क्या किया शराबी पत्नी ने पति के साथ!

  • जानिए, क्या किया शराबी पत्नी ने पति के साथ!
You Are HereNational
Wednesday, March 19, 2014-1:34 PM

हैदराबाद: क्या कभी किसी ने यह सुना है कि शराब का नशा किसी पर इतना हावी हो सकता है कि वह किसी को मौत के घाट तक उतार दे। जी हां ऐसा ही एक मामला हैदराबाद का सामने आया है।

हैदराबाद में शराब के नशे में धुत एक महिला को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने पति की इस कदर पिटाई की कि उसकी मौत हो गई। जब महिला का नशा टूटा तो उसे समझ में आया कि उसके हाथों अपराध हुआ है।

जानकारी अनुसार वी. नरसिम्हा नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी रामुलम्मा के साथ दिहाड़ी मजदूर का काम करता था। उनकी मदद उनका तिरुमलेश नाम का बेटा करता है क्योंकि वह दोनों शराब में ही अपनी सारी कमाई खर्च कर देते थे। घटना के दिन जब तिरुमलेश काम से घर वापिस लौट रहा था तो उसने देखा कि उसका पिता सड़क किनारे बेसुध हालत में पड़ा हुआ था। वह अपने पिता को घर लेकर आया। जब दोनों घर पहुंचे तो पति को गंदे कपड़ों में देख रामुलम्मा भड़क उठी। वह शराब के नशे में धुत थी। उसने डंडा उठाकर अपने पति को पीटना शुरू कर दिया। जब बीच-बचाव में आए उनके बेटे तिरुमलेश ने अपनी मां को रोकने की कोशिश की तो रामुलम्मा ने उसे खींचकर एक कमरे में बंद कर दिया और पति की पिटाई करती रही। पिटाई से नरसिम्हा की मौत हो गई। जब रात को रामुलम्मा का नशा टूटा तो उसे पता लगा कि उसने क्या किया है। 
 

हालांकि उसने हत्या का सबूत मिटाने की कोशिश भी की, मगर पड़ोसियों ने उसे देख लिया। उन्होंने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला  को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You