मोदी का एजेंडा देश का विकास है, मुस्लिम भाजपा को मतदान करें: नजमा

  • मोदी का एजेंडा देश का विकास है, मुस्लिम भाजपा को मतदान करें: नजमा
You Are HereNational
Wednesday, March 19, 2014-8:33 PM

रांची: भाजपा की वरिष्ठ नेता और राज्यसभा की पूर्व उपसभापति नजमा हेपतुल्ला ने आज यहां मुसलमानों से भाजपा के लिए मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी का एजेंडा देश का विकास है। नजमा हेपतुल्ला ने आज यहां एक संवाददाता सम्मेलन में यह बात कही और जोर दिया कि भाजपा ने सदा देश के विकास के एजेंडे को सर्वोपरि रखा है।
उन्होंने कहा कि वाजपेयी सरकार ने मुसलमानों के मदरसे और हज यात्रा के लिए बहुत कार्य किये लेकिन उसका प्रचार प्रसार नहीं किया।

एक सवाल के जवाब में हेपतुल्ला ने कहा कि भाजपा और मुस्लिम उम्मीदवारों को टिकट देगी यदि एक बार मुसलमान भी खुले दिल से पार्टी के लिए मतदान करना प्रारंभ कर दें। उन्होंने दावा किया कि यह भाजपा ही है जो न सिर्फ हिन्दुओं बल्कि मुस्लिमों, इसाइयों, सिक्खों समेत सभी समुदायों के विकास के लिए कार्य करती है। मध्य प्रदेश का उदाहरण देते हुए हेपतुल्ला ने कहा कि उसे पहले बीमारू राज्यों में गिना जाता था लेकिन अब पिछले दस वर्षों में उसने विकास की नई उचाइयां छूई हैं और कृषि उत्पादन में दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है।

उन्होंने दावा किया कि भाजपा विकास की बात करती है लेकिन कुछ लोग सिर्फ गुजरात दंगों को लेकर ही अटक गये हैं जबकि ऐसा नहीं है कि उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, बिहार और अन्य राज्यों में दंगे नहीं हुए हैं। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि यह गलत आरोप है कि भाजपा सिर्फ धर्म की राजनीति करती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You