<

पुरुषों के दीवाने पति ने पत्नी को जला कर किया खाक

  • पुरुषों के दीवाने पति ने पत्नी को जला कर किया खाक
You Are HereInternational
Thursday, March 20, 2014-9:20 AM

लंदन: कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता सब रिश्तों से अहम होता है, लेकिन इस पति ने तो पति-पत्नी के रिश्ते की परिभाषा को ही बदल के रख दिया है। मामला ब्रिटेन की एक अदालत में सामने आया, जहां 29 साल के भारतीय मूल के शख्स ने जसवीर राम गिंडे ने अपनी समलैंगिता को छिपाने के लिए अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

वॉल्वरहैम्पटन क्राउन अदालत को यह बताया गया कि जसवीर ने मि़डलैंडस के वालसाल स्थित अपने घर में धातु का पाइप से पहले अपनी पत्नी पर हमला किया और उसके बाद बगीचे की एक भट्ठी में उसे जला दिया। पड़ोसियों के पूछे जाने पर उसने कहा कि उसने कूड़े को आग लगाई है।

बरखा और जसवीर की शादी पिछले साल मार्च महीने में हुई थी। अगस्त महीने में वीजा मिलने के बाद बरखा भी ब्रिटेन जसवीर के पास आ गई। अभियोजक डेबोरा गाउल्ड के अनुसार, जसवीर ने अपने एक दोस्त को बताया था कि साल 2008 के समय से ही वह पुरुषों के प्रति आकर्षित रहता था। पिछले साल 12 सितंबर को बरखा की मौत से एक महीना उसके घर में किसी ने इंटरनेट पर भट्ठियों के बारे में जानकारियां इकट्ठा की थी। जसवीर ने पहले पुलिस को बताया था कि ब्रिटेन आने के लिए उसकी पत्नी ने उसका इस्तेमाल किया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You