उमर ने मोदी के दो जगहों से चुनाव लडऩे पर उठाये सवाल

  • उमर ने मोदी के दो जगहों से चुनाव लडऩे पर उठाये सवाल
You Are HereNational
Friday, March 21, 2014-10:28 AM

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि यदि उनके पक्ष में लहर चल रही है तो वह लोकसभा चुनावों में दो सीटों पर क्यों लड़ रहे हैं।
     
साथ ही उमर ने केन्द्रीय मंत्री गुलाम नबी आजाद को उधमपुर लोकसभा से कांग्रेस का टिकट दिए जाने के निर्णय पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा है कि इससे राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन को मजबूती मिलेगी।
     
उमर ने कांग्रेस एवं नेशनल कांफ्रेस के कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए यहां कहा कि देश में केवल एक बार लहर इंदिरा गांधी के मरने के बाद थी जिसके परिणामस्वरूप कांग्रेस को भारी विजय मिली और राजीव गांधी को प्रधानमंत्री चुना गया।
     
उन्होंने कहा, ‘‘यदि उनके :मोदी के: पक्ष में लहर है तो उन्हें दो लोकसभा क्षेत्रों से चुनाव लडऩे की क्या जरूरत है।’’ कांग्रेस द्वारा आजाद को उधमपुर सीट से उतारे जाने के निर्णय का स्वागत करते हुए उमर ने ट्विीट कर कहा कि यह ‘‘बेहतरीन निर्णय है जिसकी हमें जरूरत थी।’’उन्होंने कहा कि जम्मू क्षेत्र में आजाद की उम्मीदवारी के बारे में कांग्रेस नेशनल कांफ्रेस गठजोड़ के लिए काफी देर से प्रतीक्षा की जा रही थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You