मंत्री चन्द्राकर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़को पर उतरे कांग्रेसी

  • मंत्री चन्द्राकर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़को पर उतरे कांग्रेसी
You Are HereNational
Thursday, March 20, 2014-5:43 PM

रायपुर: छत्तीसगढ़ के पंचायत मंत्री अजय चन्द्राकर के खिलाफ आय से अधिक सम्पत्ति मामले में धमतरी की एक अदालत द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने के दिए आदेश के बाद प्रदेश कांग्रेस ने उनकी तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं एवं कार्यकर्ताओं का एक दल पुलिस अधीक्षक आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरों के कार्यालय पहुंचा और पुलिस अधीक्षक से मिलकर मंत्री चन्द्राकर के खिलाफ तत्काल प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की।

कांग्रेस नेताओ ने मंत्री के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने एवं गिरफ्तारी के बारे में पुलिस अधीक्षक के उत्तर से सन्तुष्ट नही होने पर उनके कार्यालय के बाहर धरना शुरू कर दिया है। धरने पर बैठने वालों में प्रदेश अध्यक्ष बघेल के अलावा रायपुर की महापौर किरणमई नायक भी शामिल है। ज्ञातव्य है कि धमतरी जिला न्यायालय के विशेष न्यायधीश एम. डी.जगदल्ला ने आरटीआई कार्यकर्ता कृष्णकुमार साहू द्वारा दस्तावेजों के साथ दायर याचिका पर कल मंत्री के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरों को दिया था।

राज्य गठन के बाद पहली बार किसी मंत्री के खिलाफ किसीअदालत ने भ्रष्टाचार के मामले में प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है। चुनाव के ठीक पहले अदालते के इस आदेश से कांग्रेस राजनीतिक लाभ उठाने के प्रयास में है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You