‘राजनाथ ने राम मंदिर मुद्दे पर हिंदुओं को धोखा दिया’

  • ‘राजनाथ ने राम मंदिर मुद्दे पर हिंदुओं को धोखा दिया’
You Are HereNational
Friday, March 21, 2014-8:57 AM

अयोध्या: विहिप के वरिष्ठ नेता राम विलास वेदांती ने भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह पर राम मंदिर और हिंदुत्व के मुद्दों पर हिंदुओं को धोखा देने का आरोप लगाया और कहा कि वह उनके खिलाफ लखनऊ से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। राम मंदिर के संस्थापक सदस्य वेदांती ने कहा कि वह चाहते हैं कि सिंह हार जाएं और इसके लिए वह किसी भी राजनीतिक पार्टी से मदद लेंगे। वेदांती विहिप की उच्चाधिकार प्राप्त समिति ‘केंद्रीय मार्ग दर्शक मंडल’ के सदस्य के साथ ही अयोध्या में राम जन्मभूमि न्यास ट्रस्ट के वरिष्ठ सदस्य हैं।

 

उन्होंने कहा कि वह लोकसभा चुनाव में समर्थन के लिए विभिन्न पार्टियों के सम्पर्क में हैं। उन्होंने आरोप लगाय कि भाजपा अब ‘कट्टर हिंदू विरोधी पार्टी’ बन गई है क्योंकि उसने राम मंदिर आंदोलन से जुड़े सभी नेताओं को ‘बाहर कर दिया है।’ उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा में जो भी भगवान राम का नाम लेता है उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है। भाजपा ने राम मंदिर मुद्दे को पूरी तरह से छोड़ दिया है।’’

 

वेदांती सबसे पहले 1991 में भाजपा सांसद के तौर पर मछली शहर लोकसभा सीट, उसके बाद 1996 में भाजपा के ही टिकट पर प्रतापगढ़ से चुने गए थे। 2009 में वह भाजपा के टिकट पर रायबरेली सीट पर सोनिया गांधी के खिलाफ चुनाव लड़े लेकिन उनकी जमानत जब्त हो गई।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You