..यहां गंदे धंधे से उभरती है औरतें

  • ..यहां गंदे धंधे से उभरती है औरतें
You Are HereNational
Friday, March 21, 2014-11:03 AM

अहमदाबाद: गुजरात में बनासकांठा जिले का वाडिया गांव एक बदनाम गांव के रूप में मशहूर है। यहां की अधिकतर औंरते सेक्स वर्कर की जिंदगी जी रही है। जानकारी के मुताबिक, एक समाचार पत्र को दिए बयान में सेक्स वर्कर रह चुकी रानी ने बताया कि उसे इस धंधे से छुटकारा दिलाने के लिए विक्रम नाम के शख्स ने दलाल को तीन लाख रुपए दिए थे। रानी के मुताबिक, इस गाँव की 360 औरतों के बच्चों के पिता का पता नहीं। इनमें से कई सारी लड़कियां बहुत कम उम्र की हैं।

रानी ने बताया कि इस गांव में चीज़ें बदली हैं लेकिन लड़कियों के पैदा होते ही उन्हें देह की मंडी में बिकने के लिए खड़ा कर दिया जाता है। वही शारदाबेन नाम की महिला के मुताबिक, इस गाँव में कोई 50 दलाल होंगे जो लड़कियों के पैदा होते ही भेंडिय़ों की तरह लार टपकाने लगते हैं। उन्होंने कहा कि हमने कई बार पुलिस को इस बारे में शिकायत दर्ज कराई कि पालनपुर के एक घर में देह व्यापार के धंधे को अंजाम दिया जाता है और यहां जवान लड़कियाँ रखी जाती हैं।

वह कहते हैं कि उसका भाई भी अपनी बेटी की दलाली करता है। हमने अपनी मां को और उनकी मां को बेहद डरावनी ज़िंदगी जीते हुए देखा है। परंतु अब वे अपनी बेटियों के साथ ऐसा नहीं होने देंगे। इसलिए बीते कुछ वर्षों में कोई 20 परिवारों ने अपनी बेटियों को बचाने के लिए गांव छोड़ दिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You