<

दिल्ली: रहस्यमयी परिस्थितियों में मणिपुरी युवती मृत मिली

  • दिल्ली: रहस्यमयी परिस्थितियों में मणिपुरी युवती मृत मिली
You Are HereNational
Friday, March 21, 2014-3:33 PM

नर्इ दिल्ली: नौकरी की तलाश में सिर्फ एक हफ्ते पहले दिल्ली आई 20 वर्षीय मणिपुरी महिला दक्षिण दिल्ली के वसंत विहार इलाके में आज रहस्यमयी परिस्थितियों में मृत पाई गई।

मृतका की पहचान अबेन सोफिया के रूप में हुई है जो अपने दूर के रिश्तेदार के घर ठहरी हुई थी। वह मुनिरका इलाके में किराये के कमरे में रहते थे और महिला गुडग़ांव के कॉल सेंटर में काम करती थी ।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘प्रथम दृष्ट्या यह हत्या जैसा प्रतीत नहीं होता लेकिन हम हर बिंदु से मामले की जांच कर रहे हैं। हत्या के कारण का पता लगाने के लिए हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।’’
 
सोफिया एक हफ्ते पहले मणिपुर से दिल्ली आई थी और अपने रिश्तेदारों से नौकरी की तलाश करने में मदद करने को कहा था। अधिकारी ने कहा, ‘‘सुबह साढ़े सात बजे सोफिया के साथ रहने वाली लड़की रात्रि पाली की ड्यूटी कर जब घर लौटी तो उसने उसे सोता पाया। इसके बाद वह भी सोने चली गई।

साढ़े 11 बजे उसका भाई मोसेस फ्लैट में पहुंचा जिसने पाया कि उसके मुंह से कोई पदार्थ निकल रहा है ।’’पुलिस ने कहा कि उसने जब उसे जगाने का प्रयास किया तो उसके नाक से खून निकलने लगा । भाई-बहन उसे तुरंत नजदीक के अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया ।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You