दुर्ग से ‘पीपली लाइव’ का नत्था AAP प्रत्याशी !

  • दुर्ग से ‘पीपली लाइव’ का नत्था AAP प्रत्याशी !
You Are HereMadhya Pradesh
Friday, March 21, 2014-8:38 PM

रायपुर: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर लोकसभा क्षेत्र से सोनी सोरी का नाम घोषित कर चौंकाने वाली आम आदमी पार्टी (आप) जल्द ही रायपुर, दुर्ग और कांकेर क्षेत्र से भी अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर सबको चौंका सकती है। रायपुर से जहां वित्त आयोग के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व विधायक वीरेंद्र पांडेय का नाम सामने आ रहा है, वहीं दुर्ग से फिल्म ‘पीपली लाइव’ के हीरो नत्था (ओंकारदास मानिकपुरी) के नाम पर मुहर लगने की खबर है। कांकेर से एक सेवानिवृत्त आईएएस अफसर का नाम आप की सूची में रहने की संभावना बताई जा रहा रही है। सूत्रों कि मानें तो वीरेंद्र पांडेय को शनिवार को दिल्ली बुलाया गया है।

दबंग और ईमानदार छवि के नेता वीरेंद्र पांडेय ने बताया, ‘‘दिल्ली में आप चुनाव समिति की बैठक है। मुझे वहां बुलाया गया है। पार्टी का जो आदेश होगा, उसके अनुरूप मैं कार्य करूंगा।’’ आप ने बस्तर से चर्चित समाजिक कार्यकर्ता सोनी सोरी को प्रत्याशी घोषित किया है। इसको देखते हुए कहा जा सकता है कि सूबे के अन्य सीटों पर भी वह चर्चित प्रत्याशी घोषित कर भाजपा और कांग्रेस दोनों को ही चौंका सकती है। राजनितिक जानकार तो बताते हैं कि आप के चुनाव मैदान में होने से इस दफे सूबे का चुनावी माहौल काफी रोचक हो जाएगा। विधानसभा चुनाव में बड़ी संख्या में लोगों ने ‘नोटा’ का इस्तेमाल किया था।

एक बेहतर विकल्प मिल जाने पर कुछ लोकसभा क्षेत्रों में आप की दमदार उपस्थिति की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। सूबे के भिलाई निवासी ‘पीपली लाइव’ के नत्था ने स्वीकार किया है कि वह आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल के संपर्क में बने हुए हैं। पूरी संभावना है कि वह दुर्ग लोकसभा क्षेत्र से आप के उम्मीदवार होंगे। वह फिलहाल मुंबई में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You