'मोदी ने वडोदरा के लिए कुछ नहीं किया'

  • 'मोदी ने वडोदरा के लिए कुछ नहीं किया'
You Are HereNational
Saturday, March 22, 2014-10:32 AM

अहमदाबाद: चुनावी पंडितों द्वारा देश भर में मोदी लहर की बात कहने के बावजूद वडोदरा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी नरेंद्र रावत भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव में अपनी विजय को लेकर आश्वस्त हैं।     

पिछले सप्ताह कांग्रेस द्वारा रावत को वडोदरा सीट से उम्मीदवार घोषित करने पर उन्होंने कहा कि वह गुजरात के मुख्यमंत्री के विकास के झूठे दावों और राज्य में भ्रष्टाचार की पोल खोलेंगे। उन्होंने यूनीवार्ता के साथ साक्षात्कार में कहा कि मोदी ने पहले अपने लिए वाराणसी जैसी सुरक्षित सीट खोजी और अब वो वडोदरा से लडऩे आ रहे है। उन्होंने कहा कि मोदी ने वडोदरा को शंघाई की तरह सुंदर और विकसित करने की बात कही थी, लेकिन तथ्य यह है कि वडोदरा की हालत और भी खराब हुई है। वडोदरा के लोगों को पर्याप्त पेयजल नहीं मिल रहा है और सड़कों की हालत खराब है। इस चुनाव में लोग इसके लिए भाजपा को जरूर सबक सिखाएंगे और गुजरात की यह सीट अप्रत्याशित परिणाम देगी।
   
रावत युवा कांग्रेसी नेता है। उनका कहना है कि उन्होंने इस शहर के लिए काफी काम किया है। उन्होंने कहा कि वडोदरा के लोगों का उनके ऊपर विश्वास है और लोकसभा चुनावों में लोग उन्हें जरूर एक मौका देंगे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You