नरेंद्र मोदी तजुर्बेकार नेता: बादल

  • नरेंद्र मोदी तजुर्बेकार नेता: बादल
You Are HereNcr
Saturday, March 22, 2014-10:24 AM

अमृतसर: मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि भाजपा के सीनियर नेता और प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी तजुर्बेकार नेता हैं। उन्होंने कहा कि उनके प्रधानमंत्री बनने से देश को काफी फायदा होगा। आज यहां हरिमंदिर साहिब में माथा टेकने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने फिर दोहराया कि कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को देश चलाने का कोई तजुर्बा नहीं है। वह प्रधानमंत्री पद के लिए योग्य नेता नहीं हैं।

मुख्यमंत्री बादल ने नवजोत सिंह सिद्धू को टिकट न मिलने पर टिप्पणी करते कहा कि सिद्धू को टिकट न देना पार्टी का अंदरूनी मामला है। अगर भाजपा सिद्धू को टिकट देती तो वह झोली फैलाकर घर-घर जाकर वोट मांगते। भाजपा के नेता अरुण जेतली को टिकट दिए जाने पर खुशी का इजहार करते उन्होंने कहा कि केंद्र में एन.डी.ए. सरकार की सूरत में जेतली को केंद्रीय मंत्री बनाया जा सकता है। यदि जेतली जीत दर्ज करते हैं और केंद्र में अपनी सरकार बनती है तो जेतली का मंत्री बनना यकीनी है और इसका सीधा फायदा पंजाब और पंजाब निवासियों को ही होगा।

बाद में बादल ने अटारी हलके में अरुण जेतली के पक्ष में हुई रैली को सम्बोधित भी किया। हरिमंदिर साहिब में उनको सिरोपा देकर सम्मानित भी किया गया। इस मौके पर अकाली पार्षद अमरबीर सिंह ढोट, दरबार साहिब के मैनेजर प्रताप सिंह भी उपस्थित थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You