मोदी को पी.एम. बनाने के लिए 100 परिवारों से मिलेगा एक शिक्षक

  • मोदी को पी.एम. बनाने के लिए 100 परिवारों से मिलेगा एक शिक्षक
You Are HereNational
Saturday, March 22, 2014-11:05 AM

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव का सूर चारों तरफ गूंज रहे हैं। ऐसे में हर कोई राजनीति के सूर में गाता दिखाई दे रहा है। जब सभी राजनीतिक राग अलापने में लगे हैं, तो भला समाज को दिशा देने वाले शिक्षक कहां पिछे रहने वाले हैं।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से जुड़े नैशनल डैमोक्रेटिक टीचर्स फ्रंट (एन.डी.टी.एफ.) के शिक्षक मोदी को प्रधानमंत्री (पी.एम.) बनाने के लिए अब लोगों से मिलेंगे। एक शिक्षक मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए 100 परिवारों से मिलेगा।

नैशनल डैमेक्रे टिक टीचर्स फ्रंट के इंद्रमोहन कपाई व डा. अवनीजेश अवस्थी के नेतृत्व में शिक्षकों ने शुक्रवार को 14 पंथ मार्ग स्थित भाजपा प्रांतीय कार्यालय पर डॉ. हर्षवर्धन के साथ बैठक की। इस दौरान इंद्रमोहन कपाई ने शिक्षकों से आह्वान किया कि   ज्यादा से ज्यादा लोगों को भाजपा को वोट देने के लिए उनसे मिले।

नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए इसबार शिक्षक अपनी पूरी ताकत से कार्य करे। साथ ही दिल्ली की सातो लोकसभा सीटों पर भी भाजपा को जीत दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़े।


डा. हर्षवर्धन ने शिक्षकों से कह कि लोकसभा चुनाव में शिक्षक ज्यादा परेशानी नहीं उठाए, बस एक काम करे। हर शिक्षक ज्यादा नहीं केवल सौ परिवारों से मिले। इन परिवारों को नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा को वोट देने के लिए तैयार करे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You