दोबारा हुई समस्या तो होगा चुनाव का बहिष्कार

  • दोबारा हुई समस्या तो होगा चुनाव का बहिष्कार
You Are HereNcr
Saturday, March 22, 2014-2:22 PM

नई दिल्ली  : पश्चिमी दिल्ली के द्वारका में पेयजल समस्या को लेकर सड़कों पर विरोध पर उतरी महिलाओं को आखिर जीत मिल गई। उनके  गुस्से के आगे नेता व अधिकारी  झुके और द्वारका सैक्टर-3 पुनर्वासित कॉलोनी में पानी की आपूर्ति बहाल की गई। इसके बाद महिलाओं ने नेताओं व अधिकारियों को चेतावनी दी कि यदि आने वाले दिनों में यह समस्या दोबारा हुई तो चुनाव बहिष्कार होगा।


गौरतलब है कि सैक्टर 3 के पुनर्वासित कॉलोनी में बाधित जलापूर्ति पर बृहस्पतिवार को सड़क जाम कर महिलाओं ने शुक्रवार को भी प्रदर्शन जारी रखा। वे प्रदर्शन करतीं मटियाला विधानसभा के विधायक राजेश गहलोत के ककरौला कार्यालय पहुंच गईं और कार्यालय में मौजूद विधायक का घेरावकर जमकर नारेबाजी की, जिसके बाद विधायक ने समस्या सुलझाने का आश्वासन दिया, लेकिन आश्वासन के बाद भी महिलाएं टस से मस नहीं हुईं थी।

अंत में विधायक को महिलाएं अपने साथ कॉलोनी ले गईं। यहां उन्होंने विधायक को पानी की समस्याओं से अवगत कराया। विधायक ने मौके पर जलबोर्ड अधिकारियों को बुलाया। इसके बाद विधायक महिलाओं को साथ लेकर मधु विहार स्थित कमांड टैंक-2 पहुंची। यहां से विधायक के निर्देश पर अधिकारी कॉलोनी की ओर जाने वाली पाइपलाइन में पानी छोडऩे को राजी हुए। बावजूद महिलाएं पुष्टि होने पर ही घर गई।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You