परेश रावल BJP में शामिल, गुजरात से लड़ेंगे चुनाव

  • परेश रावल BJP में शामिल, गुजरात से लड़ेंगे चुनाव
You Are HereGujrat
Sunday, March 23, 2014-9:02 AM

अहमदाबाद: भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार देर शाम को लोकसभा चुनावों के लिए गुजरात से अपने पांच उम्‍मीदवारों की लिस्‍ट जारी कर दी। भाजपा ने बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाले परेश रावल को अहमदाबाद ईस्‍ट से उतारा है। अहमदाबाद ईस्‍ट से हरेन पाठक का टिकट काट दिया गया है। सूत्रों के अनुसार भाजपा की ओर से  जूनागढ़ से राजेश चूडास्‍मा, पंचमहल से प्रभात सिंह चौहान, साबरकांठा से दीप सिंह राठौड़ और खेड़ा से देबू सिंह चौहान को उम्‍मीदवार बनाया गया है।

 

भाजपा के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी के पूरे देश में प्रचार करने के लिए व्यस्त रहने के चलते उनके हमशक्ल वड़ोदरा निवासी जितेंद्र व्यास ने वड़ोदरा लोकसभा सीट से जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रचार शुरू कर दिया है। मोदी के हमशक्ल व्यास ने कहा कि मैं पीएम पद के लिए मोदी का प्रचार करूंगा और उनका समर्थन करूंगा।

 

आटो रिक्शा चलाने वाले व्यास ने कहा कि मोदी बहुत व्यस्त हैं और पूरे देश में प्रचार कर रहे हैं। वह शहर में प्रचार के लिए अधिक समय नहीं दे सकते इसलिए मैंने उनके लिए प्रचार करने का निर्णय किया है। व्यास जहां भी जाते हैं वहां उनका स्वागत लोग माल्यार्पण करके करते हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You