जसवंत सिंह ने कहा, कांग्रेस ज्‍वाइन नहीं करूंगा

  • जसवंत सिंह ने कहा, कांग्रेस ज्‍वाइन नहीं करूंगा
You Are HereNational
Sunday, March 23, 2014-2:38 PM

जोधपुर: लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से आहत पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता जसवंत सिंह ने आज कहा कि उन्होंने बाड़मेर से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लडऩे का निर्णय किया है और कल अपना पर्चा दाखिल करेंगे।
 
सिंह हालांकि अभी पार्टी नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंंने कहा कि वह अगला कदम उठाने से पूर्व अपने सहयोगियों से विचार विमर्श करेंगे।  उन्होंने प्रेट्र से कहा, ‘‘ हां, मैं कल बाड़मेर से नामांकन पत्र दाखिल कर रहा हूं। निर्दलीय या नहीं, यह पार्टी के रूख पर निर्भर करेगा।’’ उनसे पूछा गया था कि टिकट नहीं मिलने के बावजूद क्या वह चुनाव लड़ेंगे।
 
भाजपा के 76 वर्षीय नेता अभी दार्जिलिंग सीट का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और इस बार बाड़मेर से कांग्रेस से हाल ही में भाजपा में शामिल हुए कर्नल सोनाराम को पार्टी का टिकट मिलने से जसवंत काफी आहत है।

भाजपा को 48 घंटे की समयसीमा दिये जाने के मद्देनजर अपने इस्तीफे के बारे में पूछे जाने पर सिंह ने कहा, ‘‘ इस बारे में मैं बाड़मेर में अपने सहयोगियों एवं अन्य लोगों के साथ विचार विमर्श करूंगा और फिर कोई निर्णय करूंगा।’’ उन्होंने कहा कि पार्टी छोडऩे के संबंध में 48 घंटे की समयसीमा तय किये जाने के बाद से भाजपा से किसी ने भी उनसे सम्पर्क करने की कोशिश नहीं की है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You