सुनंदा पुष्कर की मौत मामले में एक बड़ा खुलासा!

  • सुनंदा पुष्कर की मौत मामले में एक बड़ा खुलासा!
You Are HereNational
Sunday, March 23, 2014-5:11 PM

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में एक नया खुलासा सामने आया है। शनिवार को आई बिसरा रिपोर्ट में सुनंदा के शरीर में किसी तरह के कोर्इ जहरीले केमिकल नहीं मिले है,ऐसा में अनुमान लगाया जा रहा है कि सुनंदा की मौत जहर खाने से नहीं हुई थी। घटना के बाद सुनंदा के शव का एम्स में पोस्टमार्टम हुआ था। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खाली पेट कई दवाओं के सेवन से बने जहर (रिएक्शन) से मौत की आशंका व्यक्त की गई थी। मौत के कारणों का स्पष्ट पता लगाने के लिए बिसरा सुरक्षित रख लिया गया था और उसे सेंट्रल फॉरेसिंक साइंस लेबोरेटरी में जांच के लिए भेज दिया गया था।

हाइप्रोफाइल मामला होने से दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों ने सीबीआई से अनुरोध किया था कि जल्द से जल्द मामले की जांच कर रिपोर्ट उन्हें सौंप दें। दिल्ली पुलिस अधिकारियों का एक वर्ग बिसरा रिपोर्ट आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। एक आला अधिकारी की मानें तो सुनंदा के पुत्र शिव मेनन ने भी कई दवाओं के गलत मिश्रण के संयोजन को मौत की वजह बताया था।

गौरतलब है कि मामले की जांच कर रहे एसडीएम आलोक कुमार ने दिल्ली पुलिस को जनवरी के आखिर में जो रिपोर्ट सौंपी थी उसमें सुनंदा की मौत जहर से होने की बात कही गई थी। गत जनवरी में शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर का शव दिल्ली के पांच सितारा होटल लीला में पाया गया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You