‘लोकसभा चुनाव न तो अम्मा न ऐय्या का, यह है ‘भैया’ का’

  • ‘लोकसभा चुनाव न तो अम्मा न ऐय्या का, यह है ‘भैया’ का’
You Are HereNational
Sunday, March 23, 2014-4:34 PM

चेन्नई: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एम. वेंकैया नायडू ने आज उनकी पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के सामने किसी भी कांग्रेसी नेता को कमजोर बताते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव से कांग्रेस के कई नेता भाग रहे हैं। एक संवाददाता सम्मेलन में  नायडू ने कहा कि देश की जनता कांग्रेस सरकार से चिढ़ी हुई है। देश के मौजूदा हालात को रेखांकित करते हुए उन्होंने कहा कि हम एक योग्य नेता और स्थिर सरकार चाहते हैं। इसलिए लोगों की पहली पसंद मोदी ही हैं।

 

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से किनारा करने वाले कांग्रसी नेताओं में सबसे पहला नाम प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का है। इसके बाद इसमें वित्तमंत्री पी.चिदंबरम और जहाजरानी मंत्री जी के वासन शामिल हैं। यह कांग्रेस के हार की तरफ बढऩे के संकेत हैं। कोई भी व्यक्ति कांग्रेस के नजदीक नहीं जाना चाहता क्योंकि लोगों में इस पार्टी के प्रतिरोष का उन्हें शिकार होना पड़ेगा। नायडू ने भाजपा में हाल ही में शामिल हुए पूर्व थलसेना प्रमुख वी.के. सिंह के शामिल होने का उदाहरण देते हुए कहा कि कोई पार्टी भी कांग्रेस से नहीं जुडऩा चाहती जबकि प्रत्येक पार्टी भाजपा से हाथ मिलाने को तैयार है।

 

देश के भविष्य के प्रति चिंतित प्रत्येक व्यक्ति मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है। उन्होंने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता और पूर्व मुख्यमंत्री एम. करूणानिधि की ओर इशारा करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव न तो ‘अम्मा’ का और न ही ‘ऐय्या’ का है। यह चुनाव तो केवल ‘भैया’ यानी मोदी का है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You