टैक्सी के बहाने सीए को किया ब्लैक मेल

  • टैक्सी के बहाने सीए को किया ब्लैक मेल
You Are HereNcr
Sunday, March 23, 2014-6:55 PM

नई दिल्ली : मालवीय नगर थाना क्षेत्र में चार्टर्ड अकाउंटेंड(सीए) को कारतूस भेजकर एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने के मामले को सुलझाते हुए दक्षिण दिल्ली के स्पेशल स्टाफ पुलिस ने तीन आरोपियों विजय(26), मनोज(22) और रमेश(28) को हिरासत में लिया है। तीनों आरोपी टैक्सी चालक है, आरोपियों का सीए के घर में टैक्सी मंगाने पर आना- जाना लगा रहता था । उन्हें सीए के घर में मोटी रकम होने के बारे में पता लगा।

पुलिस के अनुसार मालवीय नगर के गीतांजली एन्क्लेव निवासी सीए पुनीत गुप्ता ने बताया था कि उसे अपने घर के लैटर बॉक्स में एक लिफाफा मिला था,जिसमें एक पत्र व कारतूस था। उसमें आरोपियों ने एक करोड़ रुपये की मांग करते हुए लिखा था कि अगर पैसे नहीं दिए तो आगे अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना। इस बाबत पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही थी कि 18 मार्च को पुनीत के पास फिर से एक धमकी भरे पत्र के साथ एक सिम कार्ड व एक मोबाइल मिला।

जिसकी जांच करने के बाद पुलिस को पता चला कि एक महिला के नाम पर सिम कार्ड खरीदा गया था। पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने तीनों आरोपियों के बारे में  बताया । उन्हें हिरासत में लेने के बाद पता चला कि रमेश ने कारतूस किसी सिक्योरिटी गार्ड से छीना था।



 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You