<

मोदी का राहुल पर कटाक्ष : ‘मुझे भी मार देंगे’ भाषा का कोई मतलब नहीं

  • मोदी का राहुल पर कटाक्ष : ‘मुझे भी मार देंगे’ भाषा का कोई मतलब नहीं
You Are HereNational
Monday, March 24, 2014-8:46 AM
नई दिल्ली: राहुल गांधी द्वारा परिवार की कुर्बानियों पर संभवत: निशाना साधते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज के भारत में इस तरह की बातों का कोई मतलब नहीं है और ज्यादा महत्व इस बात का है कि हम खुद को देश हित के लिए समर्पित करें।
  
भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार ने कहा, ‘‘...और आज इस तरह की भाषा कि मैं भी मर जाउंगा, मुझे भी मार देंगे इनका कोई महत्व नहीं है। आज महत्वपूर्ण है कि हम 125 करोड़ लोगों के हितों के लिए खुद को समर्पित करें ।’’उन्होंने कहा कि भारत की स्वतंत्रता से पहले स्वतंत्रता संग्राम के दौरान लोग कुर्बानी देते थे।
   
उन्होंने योग महोत्सव में कहा, ‘‘हममें से कई लोगों का जन्म स्वतंत्रता के बाद हुआ। हमें देश की स्वतंत्रता के लिए कुर्बानी देने का सौभाग्य हासिल नहीं हुआ लेकिन हमें भारत के लिए जीने का सम्मान मिला है।’’हाल में कई रैलियों में राहुल ने अपनी दादी इंदिरा गांधी और पिता राजीव गांधी की हत्या का जिक्र किया था।
 
राहुल ने कहा था, ‘‘मेरी दादी को मार दिया। मेरे पिता को मार दिया। शायद एक दिन मुझे भी मार देंगे। लेकिन मैं इसकी परवाह नहीं करता।’’मोदी ने काले धन के खिलाफ रामदेव की मुहिम का भी समर्थन किया और दावा किया कि इस कारण सत्ता में कुछ लोगों की ‘‘नींद हराम’’ है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You