भाजपा शासन में छत्तीसगढ़ का विकास रुका : जोगी

  • भाजपा शासन में छत्तीसगढ़ का विकास रुका : जोगी
You Are HereNational
Monday, March 24, 2014-9:51 AM

रायपुर: भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के पूर्व अधिकारी और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शासनकाल में छत्तीसगढ़ का विकास रुक गया है। एक तरफ जहां लूट-खसोट व भ्रष्टाचार का बोलबाला है, वहीं प्रदेश की जनता सरकारी कर्ज में डूबती जा रही है। दूसरी तरफ भाजपा नेताओं की संपत्ति में लगातार इजाफा हो रहा है।
 
महासमुंद संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी जोगी ने कहा, ‘‘जितने विकास कार्य मेरे शासनकाल में हुए, उसके बाद से इस क्षेत्र का विकास रुका हुआ है। विकास योजनाओं का क्रियान्वयन सही तरीके से नहीं किए जाने के कारण महासमुंद में सड़क, पानी व स्वास्थ्य सेवाओं का विकास नहीं हो सका।’’ उन्होंने कहा कि अन्य संसदीय क्षेत्रों में भी कमोबेश यही स्थिति है। इस संसदीय क्षेत्र की जनता ने भाजपा सरकार के चाल-चरित्र व चेहरे को पढ़ लिया है और सत्तारूढ़ दल के खिलाफ सभी संसदीय क्षेत्रों में आक्रोश है।

जोगी ने कहा कि प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। युवाओं के समक्ष रोजगार का संकट है। स्वास्थ्य सेवाएं दम तोड़ रही हैं। लोग पलायन के लिए विवश हो रहे हैं। प्रदेश की जनता विकास चाहती है और विकास को प्रोत्साहन देने वाली कांग्रेस पार्टी को फिर से केंद्र में सत्ता सौंपने के लिए तैयार है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You