हत्या के बाद काटे बाल और फिर....

  • हत्या के बाद काटे बाल और फिर....
You Are HereMadhya Pradesh
Monday, March 24, 2014-10:58 AM

सिवनी: मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के लखनादौन थानांतर्गत ग्राम खंखरिया के तालाब में चार माह पहले तैरती हुए मिले अज्ञात शव की हत्या का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। नगर निरीक्षक देवी सिंह ठाकुर ने बताया कि बीते वर्ष चार नवंबर को खंखरिया तालाब में मिले अज्ञात शव के मामले की जांच की जा रही थी। उन्होंने कहा कि बाद में इस मृतक व्यक्ति की शिनाख्त जिला नरसिंहपुर के थाना मुंगवानी के ग्राम भंडारदेव से गुमशुदा राजू गौंड़ के रूप में हुई।

ठाकुर ने कहा कि पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों बगर गौंड़, भूरा गौंड़, सुमेरा गौंड़ और रूपसिंह गौंड़ को भारतीय दंड संहिता की धाराओं 302, 201 के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। उन्होंने कहा कि मुखबिर से मिली सूचना के अनुसार मृतक राजू घटना के दिन ग्राम खंखरिया निवासी सुमेरा गौंड़ के घर आया था, जहां मौजूद इन आरोपियों ने मिलकर मुर्गा बनाया और उसेे खाने के बाद राजू को उल्टी होने से आपस में विवाद हो गया था।

ठाकुर ने बताया कि इसके बाद चारों आरोपियों ने राजू को तालाब के पास ले जाकर कुल्हाड़ी और लाठियों से उसकी हत्या कर दी और मृतक की पहचान छुपाने के लिए उसके सिर का मुंडन कर हाथ-पैर और गर्दन रस्सी से बांधकर तालाब में फेंक दिया था। उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You