600 ग्राम हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

  • 600 ग्राम हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार
You Are HereNcr
Monday, March 24, 2014-1:01 PM

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान प्रतापगढ़ राजस्थान निवासी हरीश यादव (22) के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके पास से 600 ग्राम हेरोइन बरामद की है। बरामद हेरोइन की इंटरनेशनल मार्कीट में कीमत करीब 60 लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस उससे पूछताछ कर गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है। 

अपराध शाखा के एडिशनल सी.पी. रवीन्द्र यादव के मुताबिक 21 मार्च को ए.एस.आई. रानी रेड्डी को सूचना मिली थी कि प्रतापगढ़ राजस्थान से हेरोइन की तस्करी करने वाला तस्कर 21 मार्च जी.पी.ओ. कश्मीरी गेट के पास आने वाला है। सूचना के बाद ए.सी.पी. जिले सिंह के देखरेख व इंस्पैक्टर विवेक पाठक के नेतृत्व में टीम बनाई गई और ट्रैप लगा आरोपी को दबोच लिया। तलाशी के दौरान पुलिस ने उसके पास से 600 ग्राम हेरोइन बरामद किया। इसकी कीमत करीब 60 लाख बताई जा रही है।

पूछताछ में उसने बताया कि उसके घर में पैसा का काफी अभाव है। इस दौरान उसका सम्पर्क रवि के साथ हुआ। रवि उसे हेरोइन सप्लाई करने के बदले काफी मोटे पैसे देता था। यह लोग राजस्थान से हेरोइन लाते थे और दिल्ली व एन.सी.आर. में सप्लाई करते थे। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।  


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You