<

मोदी हिटलर स्वभाव के व्यक्ति: दिग्विजय

  • मोदी हिटलर स्वभाव के व्यक्ति: दिग्विजय
You Are HereNational
Monday, March 24, 2014-11:41 PM

राजगढ़: कांग्रेस के महासचिव और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी हिटलर स्वभाव के व्यक्ति हैं और उन्हें जिन लोगों ने सहारा दिया उन्होंने उसी का हाथ काटा। सिंह यहां पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी नारायण सिंह अमलावे का नामांकन पत्र जमा कराने के बाद सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने गुजरात भाजपा के पुराने नेताओं के नाम गिनाते हुए कहा कि शंकर सिंह वाघेला, केशुभाई पटेल, हरिल पंडया और हरेन पाठक के साथ ही अब भाजपा के शीर्ष नेता माने जाने वाले लालकृष्ण आडवाणी के साथ हुआ व्यवहार यही दर्शाता है।

उन्होंने भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह को चेताते हुए कहा कि मैं उन्हें समय के पूर्व समझाईश देना चाहता हूं कि वे भी नरेन्द्र मोदी से सावधान रहें, क्योंकि अगला नंबर उन्हीं का है। सिंह ने मोदी के संदर्भ में कहा कि मोदी से हम नहीं भाजपा परेशान है। मोदी के कारण इस चुनाव में आडवाणी, डा मुरलीमनोहर जोशी आदि बड़े नेता ही नहीं भाजपा भी गायब है। क्योंकि अब यह नहीं कहा जा रहा है कि भाजपा की सरकार बनेगी, बल्कि मोदी की सरकार बनने की बात कहकर उन्होंने भाजपा को पीछे धकेल दिया है।

सिंह ने कहा कि अगर जनता यहां से पार्टी प्रत्याशी नारायण सिंह अमलावे को पुन: चुनती है तो जनता को एक के साथ एक सासंद फ्री मिलेगा। सिंह वर्तमान में पार्टी के राज्यसभा सदस्य हैं और यह बात उन्होंने अपने संर्दभ में कही। उन्होंने इस दौरान इलेक्ट्रीनिक वोटिंग मशीन के उपयोग पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि मतदान के दिन पार्टी कार्यकर्त्ताओं को मशीन का परीक्षण करने में हर संभव सावधानी बरतनी होगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You