मोदी उप्र. से शुरू करेंगे चुनाव प्रचार अभियान

  • मोदी उप्र. से शुरू करेंगे चुनाव प्रचार अभियान
You Are HereUttar Pradesh
Tuesday, March 25, 2014-1:58 PM

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी(भाजपा)के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर सीट से पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में कल रैली को संबोधित करके राज्य में चुनावी बिगुल फूकेंगे। भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह भी कल ही लखनऊ पहुंच रहे हैं। सिंह लखनऊ सीट से ही अपना भाग्य आजमा रहे हैं। मोदी और पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह राज्य में चुनाव प्रचार अभियान का नेतृत्व करेंगे। मोदी राज्य में करीब 40 चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

मोदी अमरोहा और बागपत में 29 मार्च तथा बरेली में एक अप्रैल को पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान के लिए लोगों से अपील करेंगे। मोदी का अभी वाराणसी दौरे का कार्यक्रम तय नहीं हुआ है। वह वाराणसी से चुनाव भी लड़ रहे हैं। वाराणसी सीट के लिए 17 अप्रैल से नामांकन पत्र भरे जायेंगे। वहां मतदान के अंतिम चरण में 12 मई को वोट डाले जायेंगे।

पार्टी की प्रदेश इकाई के प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने बताया कि मोदी राज्य के अधिकतर इलाकों का दौरा करने का प्रयास करेंगे।
पाठक ने बताया कि सिंह लखनऊ में तीन दिन रहेंगे। सिंह लखनऊ में भाजपा नेताओं के साथ कई बैठकें करेंगे। वह निराला नगर स्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यालय में 27 मार्च को होने वाली बैठक में भी भाग लेंगे। सिंह के 28 मार्च को दिल्ली लौट जाने की संभावना है। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं देवरिया लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी कलराज मिश्र अपने चुनावी अभियान की शुरुआत आज रोड शो से करेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You