गुजरात में जन्म से लेकर मृत्यु प्रमाणपत्र बनवाने में लोगों को रिश्वत देनी पड़ती है: मनीष सिसोदिया

  • गुजरात में जन्म से लेकर मृत्यु प्रमाणपत्र बनवाने में लोगों को रिश्वत देनी पड़ती है: मनीष सिसोदिया
You Are HereUttar Pradesh
Tuesday, March 25, 2014-7:11 PM

वाराणसी: काशी की धरती पर पहुंचे आम आदमी पार्टी (आप) के नेता मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार होने वाले आम चुनाव में पूरी दुनिया की निगाहें अमेठी और वाराणसी में होने वाले चुनाव पर टिकी हुई हैं और जनता को भी इस बार सोच-समझकर मतदान करना होगा। वाराणसी के बेनियाबाग में आयोजित रैली के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए सिसोदिया ने ये बातें कहीं।

मनीष ने कहा कि मोदी को अदानी और अंबानी से अपने रिश्तों को लेकर चुप्पी तोडऩी चाहिए। मनीष ने कहा, ‘‘मोदी जी को यह बताना चाहिए कि वह जिस हेलीकॉप्टर में घूमते हैं, वह किसका है? अडानी और अंबानी के साथ उनके क्या रिश्ते हैं? गैस की कीमतें बढ़ाई जाती हैं तो वह क्यों चुप्पी साधे रहते हैं। जनता इन सभी सवालों के जवाब जानना चाहती है।’’ आप नेता ने कहा, ‘‘कुछ दिनों पहले हम गुजरात गए थे। वहां जाकर विकास मॉडल की सच्चाई का पता चला।

वह जन्म से लेकर मृत्यु प्रमाणपत्र बनाने में लोगों केा रिश्वत देनी पड़ती है। मोदी कहते हैं कि गुजरात से भ्रष्टाचार समाप्त हो गया है।’’ उन्होंने कहा कि काशी की जनता छलावे में नहीं आएगी और इस बार आम चुनाव में सभी पार्टियों को करारा जवाब देगी और इसकी शुरुआत अमेठी और बनारस से ही होगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You