'कांग्रेस ने नारों और वादों से जनता को छला है'

  • 'कांग्रेस ने नारों और वादों से जनता को छला है'
You Are HereNational
Wednesday, March 26, 2014-1:29 AM

टीकमगढ़: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि आजादी के बाद देश की जनता के सपने बिखरे हैं, कांग्रेस ने नारों और वादों से जनता को छला है। उसने गरीबी हटाओं के नारों ने देश के गरीबों का अपमान किया है। टीकमगढ़ में मंगलवार को आयोजित संसदीय क्षेत्र सम्मेलन में चौहान ने कहा कि आजादी के बाद पिछले 10 वर्षों से देश में भ्रष्टतम सरकार है। इस काल में देश की जनता को भ्रष्टाचार व मंहगाई की मार झेलनी पड़ी है।

चौहान ने आगे कहा कि जनता लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को देश से विसर्जित करने के लिए संकल्प कर चुकी है। इस समय भाजपा के अनुकूल माहौल है। नरेन्द्र मोदी ने जिस तरह गुजरात में विकास और सुशासन का मॉडल पेश किया है, देश की जनता विकास और सुशासन के लिए नरेन्द्र मोदी को विकल्प मान चुकी है और देश में मोदी के समर्थन में स्पष्ट लहर दिखाई दे रही है।

चौहान ने आगे कहा कि मध्य प्रदेश पिछले 10 वर्षों में कांगे्रस की सियासी खुदगर्जी और पूर्वाग्रह का शिकार बना है, उसके बावजूद भाजपा की सरकार ने राज्य में कृषि विकास दर का देश और विदेश के समक्ष नया कीर्तिमान बनाया है। मध्य प्रदेश में विकास दर बढ़ी है, प्रति व्यक्ति आय में इजाफा हुआ है।

उन्होंने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश को केन्द्र की सहायता मिलने में भी कठिनाई हो रही है, क्योंकि केन्द्र में बैठी कांगे्रस नेतृत्व वाली सरकार राज्य के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। प्रदेश की गरीब जनता को मिलने वाला राशन कटौती का शिकार है, इंदिरा आवास कुटीरों में भेदभाव किया जा रहा है, यहां तक कि गत वर्ष ओलावृष्टि के लिए केन्द्र द्वारा स्वीकृत सहायता भी आज तक नहीं दी गई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You