<

मोदी बोले, कांग्रेस का नया नारा 'मर जवान-मर किसान'

You Are HereNational
Wednesday, March 26, 2014-4:36 PM

जम्मू: भाजपा के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी का लोकसभा चुनावों के लिए 'भारत विजय रैली' अभियान आज से शुरू हो गया है। मोदी ने जम्मू के हीरानगर में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि गरीबों के लिए एक ही जगह है और वह है भाजापा में। मोदी ने कहा कि वे लोगों के प्यार को विकास के ब्याज से उतारेंगे।

 

कांग्रेस पर साधा निशाना

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस सेक्युलरिज्म पर खोखले नारे देती है। मोदी ने कहा कि परिवारवाद और वंशवाद लोकतंत्र का सबसे बड़ा दुश्मन होता है। हमारे देश के पीएम लाल बहादुर शास्त्री ने नारा दिया था, जय जवान –जय किसान। लेकिन वहीं कांग्रेस पार्टी ने नया नारा शुरू किया है 'मर जवान-मर किसान'।  क्या गुनाह है हमारे विस्थापित भाई बहनों का। क्यों कश्मीरी पंडितों को भागना पड़ा है। जो मां का बेटा होने का भी अधिकार नहीं दे पाए ऐसी सरकार को जम्मू कश्मीर की धरती पर रहने का अधिकार नहीं है। पश्चिमी पाकिस्तान से आए इन लोगों को भारत मां का बेटा कहने का अधिकार नहीं मिल रहा है और बांग्लादेश से आए लोगों को चुनाव का अधिकार मिल जाता है। 

 

केजरीवाल पर भी साधा निशाना

आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि पाकिस्तान में तीन AK ज्यादा चर्चित हैं। AK 47 , AK एंटनी और AK 49 जिन्होंने हाल ही में नई पार्टी बनाई है और तीनों ही पाकिस्तान के एजेंट हैं। मोदी ने AK 49 केजरीवाल को कहा है। मोदी ने कहा कि केजरीवाल पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं। 

 

मोदी ने मांगे 60 महीने

मोदी ने कहा कि जनता ने कांग्रेस 60 साल दिए और सरकार को परखा है पर मुझे 60 महीने दे कर देखो। गौरतलब है कि मोदी की अलग-अलग जगहों में कुल 185 रैलियां होनी हैं और इसका आगाज मोदी ने आज जम्मू के कठुआ से किया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You