एक ऐसी 'शॉर्ट हॉरर' फिल्म, जिसे देख आप भी रह जाएंगे दंग (देखें विडियो )

You Are HereInternational
Wednesday, March 26, 2014-2:57 PM

नई दिल्ली: ‘डर’ एक ऐसी चीज है, जो किसी की भी नींद उड़ा सकता है। हर इंसान में डरने की अलग-अलग वजह हो सकती है। किसी को रात के अंधेरे से डर लगता है, तो कोई भूत से डरता है। कोई हॉरर फिल्म देखकर भी डर जाता है। ऐसी ही एक हॉरर फिल्म अब फिर से सुर्खियो में जिसे देखकर लोगों का डरना स्वभाविक है।

इस फिल्म को दखकर यह पता चल जाएगा कि आप कितने बहादुर है। इस फिल्म को देखने के लिए आपको सिर्फ दो मिनट चाहिए होंगे। बस दो मिनट में आप यह हॉरर फिल्म देख लेंगे। इस हॉरर फिल्म का नाम है लाइट्स आउट, जिसकी कहानी एक ऐसी लड़की पर आधारित है, जो रात को लाइट बंद करती है और फिर खौफ का ऐसा मंजर उसके सामने आता है जो उसे डराकर रख देता है। इस फिल्म को अवॉर्ड विनिंग शॉर्ट फिल्ममेकर डेविड एफ सैंडबर्ग ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में एक्ट्रेस लौटा लॉस्टन ने उस लड़की का रोल निभाया है।

लड़की जब बाथरूम से लौटते हुए लाइट बंद करती है, तो उसे कुछ नजर आता है। वह दुबारा देखने के लिए कई बार लाइट जगाती है, फिर इसे अपना वहम समझकर बेडरूम में आ जाती है। मगर बेडरूम में भी रौशनी का खेल जारी रहता है। इस फिल्म को ट्विटर पर काफी शेयर किया जा रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You