‘देश में मोदी की नहीं, भाजपा में चल रही है बगावत की लहर’

  • ‘देश में मोदी की नहीं, भाजपा में चल रही है बगावत की लहर’
You Are HereMadhya Pradesh
Wednesday, March 26, 2014-1:46 PM

भिण्ड: मध्यप्रदेश विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष सत्यदेव कटारे ने कहा कि देश में मोदी की लहर नहीं, बल्कि भाजपा में बगावत की लहर चल रही है। कटारे यहां कल आयोजित होली मिलन समारोह के दौरान पार्टी के अटेर विधानसभा के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने मोदी की लहर बनाने के लिए मीडिया पर 22 हजार करोड रुपए खर्च किए हैं।

मोदी की ब्रांडिंग का यह अभियान  15 अक्टूवर 2013 से ही चल रहा है, जिसे 13 मई 2014 तक चलाया जायेगा। प्रायोजित चुनावी सर्वें और भाजपा की बढत से संबंधी खबरों का प्रकाशन, प्रसारण करवाकर भाजपा आम मतदाता को बरगला रही है। इस अवसर पर उनके साथ कांग्रेस प्रत्याशी इमरती देवी भी मौजूद थी। कटारे ने कहा कि देश में मोदी की लहर नहीं कहर चल रहा है। यह खुद भाजपा के वरिष्ठ नेता ही कह रहे है। मोदी की दहशत से भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का दम घुट रहा है। भाजपा में हर बडे नेता को प्रधानमंत्री बनने की जल्दी है, जबकि कांग्रेस में इस तरह का कोई तमाशा नहीं है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेता मुरली मनोहर जोशी को मोदी के कहर के कारण ही कहना पडा कि मैंने बडा पाप किया था जब भाजपा में शामिल हुआ। उन्होंने कहा कि देश में अगर मोदी की ऐसी ही लहर है तो भाजपा के बडे-बडे नेता अपनी सीटें छोडकर क्यों सुरक्षित सीटें तलाश रहे है। लहर है तो क्यों खुद नरेन्द्र मोदी गुजरात छोडकर बनारस की ओर भागे और राजनाथ सिंह गाजियाबाद छोडकर लखनऊ क्यों पहुंचे और क्यों मुरैना से एक लाख मतों से चुनाव जीतने वाले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर मुरैना छोडकर ग्वालियर चले गए हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You