बाड़ा हिंदू राव में पुुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार

  • बाड़ा हिंदू राव में पुुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार
You Are HereNcr
Wednesday, March 26, 2014-2:33 PM

नई दिल्ली: मंगलवार देर शाम को बाड़ा हिंदू राव इलाके में बदमाशों व पुलिस के बीच मुठभेड़ होने से इलाके में हंगामा मच गया। मुठभेड़ के बीच में स्थानीय लोगों  के पुलिस पर उल्टा पथराव करने से एक सब- इंस्पेक्टर घायल हो गया, इसी बीच पुलिस के बीच घिरे होने से एक बदमाश यासिर ने अपने पैर में खुद गोली मार दी। मामला थमने के बाद दोनों को उपचार के लिए राम मनोहर लोहिया (आरएमएल) अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार, पकड़े गए बदमाश यासिर के खिलाफ दक्षिण-पूर्वी जिला में लूटपाट के दर्जनों मामले दर्ज हैं। वह अलीगढ़ का रहने वाला है। दक्षिण-पूर्वी दिल्ली पुलिस को काफी समय से इनकी तलाश थी।

इनके मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगे हुए थे।पुलिस को पता चला कि यासिर बाड़ा हिंदू राव के समीप हैं तो स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर राजेश कुमार की टीम ने उसका पीछा किया । यासिर अपने भाई फहद के साथ मोटरसाइकिल से टायर मार्केट की तरफ जा रहा था। इस दौरान जब पुलिस उनका पीछा कर रही थी तो वे बाइक से  फिल्मिस्तान स्टूडियो की तरफ भाग गए। जब पुलिस उनके करीब पहुंची तो उन्होंने मोटरसाइकिल वहीं छोड़कर मस्जिद में घुस गए। वहां से फहद भागने में कामयाब रहा, लेकिन यासिर घिर गया।

किसी तरह वहां से भागकर वह कॉलोनी के एक घर में छुप गया। जब पुलिस ने उसे घर में खोजना शुरू किया तो उसने अचानक फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि पुलिस ने कॉलोनी के लोगों के पथराव करने के बावजूद उसे पकड़ लिया। अब पुलिस दूसरे अरपराधी की तलाश में जुट गई है। 

 

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You