स्तन काटे जाने की घटना पर SC का गुजरात और महाराष्ट्र सरकार को नोटिस

  • स्तन काटे जाने की घटना पर SC का गुजरात और महाराष्ट्र सरकार को नोटिस
You Are HereNational
Thursday, March 27, 2014-8:12 PM

नई दिल्ली: गुजरात की 23 साल की युवती के स्तन काटे जाने की घटना पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र, गुजरात और महाराष्ट्र सरकार को नोटिस जारी किया है।

बता दें कि मुंबई से सटे ठाणे के भिवंडी इलाके में जब एक युवती ने कोठे पर बेचे जाने पर विरोध जताया तो एक महिला ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसके स्तन काट दिए। 23 वर्षीय युवती गुजरात की रहने वाली है। उसका रिश्तेदार उसे काम दिलाने के बाहने मुंबई लेकर आया था। लेकिन रिश्तेदार ने उसे भिवंडी हनुमान टेकड़ी नामक रेड लाइट इलाके में बेच दिया। जब युवती को यह बात मालूम पड़ी कि उसे वेश्यावृति के लिए कोठे पर बेच दिया गया है तो उसने इसका विरोध करना शुरू कर दिया।

रूबिना नाम की एक महिला ने उसे अपने पास रखा हुआ था। रूबिना ने अपने पति और मौसेरे भाई की मदद से पहले तो युवती की बुरी तरह पिटाई की। इसके बाद उसने चॉपर से उसके स्तन काट दिए। जब इस वारदात की जानकारी कुछ सामाजसेवी लोगों को मिली तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने रूबिना को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन उसका पति और मौसेरा भाई अब भी फरार है। उधर पीड़ित युवती की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। उसका ठाणे के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You