<

नवरात्र के अवसर पर नरेंद्र मोदी का SPECIAL POSTER जारी

  • नवरात्र के अवसर पर नरेंद्र मोदी का SPECIAL POSTER जारी
You Are HereUttar Pradesh
Thursday, March 27, 2014-9:47 PM

वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के ‘‘हर-हर मोदी, घर-घर मोदी’’ के नारे का विवाद अभी थमा भी नहीं है कि नवरात्र के अवसर पर भाजपा के साहित्य एवं प्रकाशन प्रकोष्ठ ने नरेन्द्र मोदी को शुभकामना प्रेषित करते हुए एक विशेष पोस्टर जारी किया है जिसमें उनका जोरदार महिमा मण्डन किया गया है। इसमें लिखा गया है..‘या मोदी सर्वभूतेषु राष्ट्र रूपेण संस्थित नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम:’ इसका मतलब है जो मोदी समस्त प्राणियों में राष्ट्र के रूप में स्थित हैं उन्हें मैं बारम्बार प्रणाम करता हूं।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए स्थानीय भाजपा नेता अशोक चौरसिया ने कहा कि मोदी सर्वव्यापी हैं। वर्तमान समय में वह सारे देश में व्याप्त हो गये हैं। पंडित अशोक ने 108 बार मंत्रोच्चार कराकर मंत्र को सिद्ध करके उसे जन-जन तक में प्रसारित करने के लिए लोकाॢपत भी किया। भाजपा कार्यकर्ता डा. सत्य प्रकाश ने कहा कि मोदी के सम्मान में उपरोक्त सप्तशती से मोदी की अभ्यर्थना की गयी है।

कार्यक्रम गुरधाम कालोनी स्थित रेणुका मंदिर में आयोजित किया गया। गौरतलब है कि हर-हर मोदी के चुनावी नारे को विपक्षी दलों ने आलोचना करते हुए भाजपा पर निशाना साधा था। इसके बाद भाजपा ने हर-हर मोदी का नारा वापस लेते हुए उसके स्थान पर दूसरा नारा दिया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You