<

'केजरीवाल चीजों को बीच में छोड़ कर भाग जाने के विशेषज्ञ है'

  • 'केजरीवाल चीजों को बीच में छोड़ कर भाग जाने के विशेषज्ञ है'
You Are HereNational
Friday, March 28, 2014-10:54 AM

नई दिल्ली: भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी द्वारा आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल को ‘‘ए के 49’’ बताकर निशाने पर लिए जाने के बाद आज उनकी पार्टी ने उन पर आरोप लगाया कि वह ‘‘चीज़ों को शुरू करके उसे बीच में छोड़े जाने के विशेषज्ञ’’ हैं। पार्टी की प्रवक्ता निर्मला सीतारमण ने यहां कहा, ‘‘केजरीवाल चीजों को बीच में ही छोड़ कर भाग जाने के विशेषज्ञ हैं।

उन्होंने भारतीय राजस्व सेवा को बीच मेें छोड़ा, अपने इंडिया अगेनस्ट करपशन को बीच में छोड़ा, अन्ना हजारे को बीच मेें छोड़ा, दिल्ली की जनता को बीच में छोड़ा और अब अपनी पार्टी के सभी उम्मीदवारों को भी बीच में छोड़ कर केवल वाराणसी और अमेठी, दो सीटों पर ध्यान दे रहे हैं।’’

उन्होंने कहा, केजरीवाल देश भर में लोकसभा चुनाव के लिए कई 100 सीटों पर आप के उम्मीदवार उतारने के बाद अब कह रहे हैं कि ‘आप के दृष्टिकोण से केवल दो सीट हैं वाराणसी और अमेठी।’ वाराणसी से वह स्वयं भाजपा उम्मीदवार मोदी के खिलाफ मैदान में उतरने की तैयारी में हैं। अमेठी में आप ने कांग्रेस के राहुल गांधी के विरूद्ध कुमार विश्वास को उम्मीदवार बनाया है।

सीतारमण ने सवाल किया कि ऐसे में आप के अन्य उम्मीदवारों का क्या हुआ? क्या उन्होंने उक्त दो सीटों के अलावा अपनी पार्टी के अन्य सीटों पर खड़े उम्मीदवारों को भी बीच में छोड़ दिया है? आप को ‘‘अरविंद अपना प्रापगैंडा पार्टी’’ का नाम देते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि केजरीवाल अब केवल अपना ही प्रचार करने में जुटे हैं। उन्होंने कहा, और तो और केजरीवाल ने जम्मू कश्मीर को भी भारत से अलग दिखा कर इस हिमालयी राज्य और वहां की जनता को छोडऩे का भी इशारा कर दिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You