सोनिया की रैली में भीड़ जुटाने पर जोर

  • सोनिया की रैली में भीड़ जुटाने पर जोर
You Are HereNcr
Friday, March 28, 2014-1:31 PM

नई दिल्ली (अशोक शर्मा): कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की आगामी 30 अप्रैल को करोल बाग स्थित अजमल खां पार्क में आयोजित होने वाली चुनावी रैली को सफल बनाने के लिए प्रदेश पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी ने रैली स्थल तथा आसपास के इलाकों में 10 बड़े एल.सी.डी. लगाने के लिए चुनाव आयोग को पत्र लिखकर अनुमति मांगी है। 

पार्टी ने दिल्ली के सातों संसदीय क्षेत्रों से चुनाव लड़ रहे पार्टी प्रत्याशियों से कहा है कि वे इस बात को सुनिश्चित करें कि उनके इलाकों से अधिक से अधिक कार्यकत्र्ता व पार्टी से जुड़े लोग रैली में पहुंचें। वैसे रैली स्थल पर लोगों के बैठने के लिए 18000 कुर्सियां लगाने की व्यवस्था की गई है। सोनिया गांधी का संदेश सभी लोग सुन सकें, इसके लिए 20 फुट ऊंचा मंच तैयार किया जाएगा। 

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली और मुख्य प्रवक्ता मुकेश शर्मा वीरवार की दोपहर रैली स्थल पर पहुंचे और करीब 2 घंटे तक वहीं रुककर पूरी स्थिति का जायजा लिया। शुक्रवार को दोनों नेता बवाना से नजफगढ़ तक दौरा कर कार्यकर्ताओं और जनता के बीच जाकर पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन में प्रचार कर लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में रैली में भाग लेने की अपील करेंगे। पार्टी का प्रयास है कि रैली में हर वर्ग के लोग भाग ले सकें। 

बुधवार को यमुनापार स्थित शास्त्री पार्क में हुई भाजपा के पी.एम. इन वेटिंग नरेन्द्र मोदी की जोरदार रैली को ध्यान में रखते हुए ही कांग्रेस सोनिया गांधी की रैली की तैयारियां करने में जुटी हैं। पार्टी ने इसे सफल बनाने के लिए हर विधानसभा क्षेत्र में यानी 70 पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की है। नेताओं का कहना है कि गत विधानसभा चुनाव के दौरान शास्त्री पार्क में हुई सोनिया और अन्य जगहों पर राहुल की चुनावी सभाओं से सबक लेते हुए रैली में भीड़ जुटाने की हर संभव तैयारी की जा रही है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You