जयाप्रदा की जगह डिंपल यादव होंगी सपा पार्टी की स्टार प्रचारक

  • जयाप्रदा की जगह डिंपल यादव होंगी सपा पार्टी की स्टार प्रचारक
You Are HereUttar Pradesh
Friday, March 28, 2014-3:29 PM

लखनऊ: लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जयाप्रदा की भरपाई देसी बहू डिंपल यादव से कराने का फैसला किया है। गौरतलब है कि जयाप्रदा समाजवादी पार्टी का साथ छोड़कर कुछ दिन पहले राष्ट्रीय लोकदल में चली गईं थी। अब पार्टी को जयाप्रदा की कमी महसूस होने लगी है जिसकी भरपाई के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी को चुनाव मैदान में उतारा जा रहा है। समाजवादी पार्टी ने महिला वोट बैंक को रिझाने के लिए स्टार प्रचारक के रूप में डिंपल यादव के साथ एक्ट्रेस जया बच्चन व अनुराधा चौधरी को भी लगाने का निर्णय लिया है।

मुलायम सिंह यादव के कभी करीबी रहे अमर सिंह और उनकी नजदीकी रामपुर से सांसद जयाप्रदा के पार्टी से अलग हो जाने के बाद सपा ने उनकी भरपाई को पूरा करने के लिए यह प्लान बनाया गया है। पार्टी की चुनाव प्रबंधन एवं प्रचार कमेटी ने यूपी के लगभग हर लोकसभा सीट से मिल रही डिमांड के बाद मुख्यमंत्री की पत्नी एवं सांसद डिंपल को सेलिब्रेटी के रूप में स्टार प्रचारक बनाकर घुमाने का फैसला किया है। पार्टी डिंपल से रोड़ शो कराने की पूरी तैयारी में है जिससे अपनी पार्टी के लिए महत्वपूर्ण वोट को जुटाया जा सके। सपा इसके साथ अपने वीवीआईपी सीटों पर जया बच्चन की जनसभाएं और रैली कराने का फैसला किया है।

जबकि अजित सिंह की करीबी रहीं अनुराधा चौधरी को जाट बहुल पश्चिम की बेल्ट में सेंधमारी के लिए तैयार किया जा रहा है। इनमें सपा के निशाने पर बिजनौर की लोकसभा सीट भी शामिल है, जहां से जयाप्रदा खुद प्रत्याशी हैं। डिंपल के पार्टी में चुनाव प्रचार के रूप में जुडऩे से काफी फायदा होगा और साथ-साथ उनके वोट बैंक में भी बढ़ोत्तरी होगी। जो पार्टी के लिए काफी निर्णायक होगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You