कैटरीना कैफ की कमर जितनी चिकनी और मक्खन जैसी होंगी सड़कें: राखी

  • कैटरीना कैफ की कमर जितनी चिकनी और मक्खन जैसी होंगी सड़कें: राखी
You Are HereNational
Friday, March 28, 2014-9:38 PM

मुंबई: बॉलिवुड आइटम गर्ल राखी सावंत ने अपनी राष्ट्रीय आम पार्टी बना ली हैं। और राखी सावंत की ही तरह उनका चुनाव निशान ‘हरीमिर्च’ है। राखी सावंत मुंबई के उत्तर-पश्चिम लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरी हैं। राखी ने अपने काम का रोडमैप लोगों के सामने रखते हुए कहा है कि अगर मैं यहां से चुनाव जीतती हूं तो वह अपने इलाके की सड़कों को ‘‘बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कैटरीना कैफ की कमर से ज्यादा चिकनी बना देंगी।’’ एक समाचार पत्र में छपी खबर के मुताबिक उन्होने कहा है कि चुनाव जीतने पर वह अपने इलाके के लोगों के लिए कुछ भी कर सकती हैं।

और कहा है कि वह अपनी पूरी जिंदगी को लोगों के लिए समर्पित कर देंगी। राखी ने कहा, ‘‘मैं इस बात की गारंटी देती हूं कि मेरे संसदीय क्षेत्र की सड़कें कैटरीना कैफ की कमर जितनी चिकनी और मक्खन जैसी होंगी।’’ उन्होंने कहा कि वह जो कहती हैं, करके भी दिखाती हैं। राखी सावंत ने गुरुवार को शिरडी में साईबाबा मंदिर में प्रार्थना के बाद मीडिया के मुखातिब हुईं तो वहां पर उन्होने यह बात कही। मैं सांसदों को उनकी गहरी नींद से जगाना चाहती हूं जिससे आम लोगों की समस्याओं को हल किया जा सके।

राखी ने सांसदों पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा है कि मैं सांसदों को उनकी गहरी नींद से जगाने के लिए लोकसभा चुनाव लडऩा चाहती हूं। जनता का खून चूसकर राजनीतिक नेता ‘‘गैंडे’’ की तरह होते जा रहे हैं। बॉलिवुड आइटम गर्ल ने कहा, कि ‘मैं फिल्म इंडस्ट्री में काफी खुश हूं’। मीडिया के पूछे गए सवाल में उन्होने कहा है कि ‘प्रधानमंत्री कोई भी बन सकता है लेकिन सबसे जरूरी यह देखना है कि लोगों की समस्याओं को कौन हल करता है।’  राखी सावंत ने अपने इरादे तो जनाता के सामने रख दिए हैं, अब जनता अपना प्रत्याशी किसे चुनती है यह तो चुनाव के बाद ही पता चलेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You