‘पवन बंसल को रेलवे घूसकांड पर खुली बहस की चुनौती’

  • ‘पवन बंसल को रेलवे घूसकांड पर खुली बहस की चुनौती’
You Are HereChandigarh
Friday, March 28, 2014-9:48 PM

चंडीगढ़,: भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के चंडीगढ़ दौरे से एक दिन पहले भाजपा ने आज यहां से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार और पूर्व रेल मंत्री पवन कुमार बंसल पर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर तीखा हमला बोला और उन्हें रेलवे घूसकांड पर खुली बहस की चुनौती दी । भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद सत्य पाल जैन ने बंसल से कहा कि क्या वह रेलवे घूसकांड पर खुली बहस के लिए तैयार हैं । गौरतलब है कि रेलवे घूसकांड सामने आने के बाद बंसल को संप्रग-2 सरकार में रेल मंत्री के पद से इस्तीफा देना पड़ा था ।

जैन ने दावा किया कि बंसल एवं कांग्रेस के अन्य नेता सार्वजनिक जीवन में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर चर्चा से बचते रहते हैं । बंसल के भांजे विजय सिंगला को रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार किए जाने की तरफ इशारा करते हुए जैन ने कहा, ‘‘यह भरोसा करने लायक बात नहीं है कि किसी मंत्री का नजदीकी रिश्तेदार मंत्री की सहमति के बिना 90 लाख रूपए रिश्वत ले।’’ चंडीगढ़ से भाजपा का टिकट पाने की दौड़ में जिन नेताओं का नाम आगे चल रहा था उनमें जैन भी थे पर पार्टी ने बॉलीवुड अभिनेत्री किरण खेर को अपना उम्मीदवार बना दिया ।

बहरहाल, ‘राम नवमी’ के अवसर पर 09 अप्रैल को भाजपा को ‘रथ यात्रा’ की इजाजत न देने पर जैन ने स्थानीय प्रशासन पर निशाना साधा और कहा, ‘‘यह हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं का अपमान है ।’’  नरेंद्र मोदी कल चंडीगढ़ में रैली को संबोधित करेंगे ।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You