मोदी के लिए 100 बार जेल जाने को हूं तैयार: इमरान मसूद

You Are HereNational
Saturday, March 29, 2014-4:19 PM
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की सहारनपुर पुलिस ने कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी इमरान मसूद को भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक भाषा का प्रयोग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। अदालत ने मसूद को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जेल में पहुंच कर इमरान मसूद ने कहा कि वो मोदी के लिए 100 बार जेल जाने को तैयार हैं। 
    
पुलिस सूत्रों ने एक न्यूज़ एजेंसी को बताया कि मसूद को सुबह साढ़े चार बजे गिरफ्तार कर देवबंद पुलिस थाने लाया गया है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की सहारनपुर में आयोजित होने वाली रैली से कुछ घंटे पहले मसूद की गिरफ्तारी हुई है। 
    
इससे पहले चुनाव आयोग ने भी मसूद के अभद्र भाषण पर कड़ा रूख दिखाते हुए इस पूरे घटनाक्रम की जांच का आदेश दिया था। देवबंद में बुधवार को एक चुनावी सभा के दौरान मसूद ने कहा उत्तर प्रदेश गुजरात नहीं है। गुजरात में मुसलमानों की आबादी कुल जनसंख्या का महज चार प्रतिशत है जबकि में यह 22 प्रतिशत है। मैं नरेंद्र मोदी के खिलाफ लडूंगा और उनके विरूद्ध लड़ने का तरीका मुझे पता है। बाद में उन्होंने मोदी के टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी भी दी।
     
जिला पुलिस ने देवबंद थाने में मसूद के खिलाफ भारतीय दंड संहिता आईपीसी) की धारा 153 (ए) 295(ए) 504, 506 और जनप्रतिनिधित्व कानून की धारा 125 तथा अनुसूचित जाति एवं जनजाति अधिनियम की धारा 3(1)(1) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि मसूद ने बाद में इसके लिए माफी मांग ली थी। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You