सोनिया की रैली में मोदी की रैली से ज्यादा लोगों को लाने का लक्ष्य

  • सोनिया की रैली में मोदी की रैली से ज्यादा लोगों को लाने का लक्ष्य
You Are HereNational
Saturday, March 29, 2014-11:23 AM
नई दिल्ली(ताहिर सिद्दीकी): भाजपा के प्रधामंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की रैली से ज्यादा भीड़ जुटाने के लिए कांग्रेसियों ने कमर कस ली है। इसके चलते रैली स्थल के सामने बने पार्क को भी अब रैली स्थल के दायरे में ले लिया गया है। इस बार कांग्रेस का फोकस आसपास के लोगों को भी बड़ी संख्या में रैली में आने के लिए प्रेरित करने की है।
 
फिलहाल रैली की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। सूत्रों की मानें तो ऊपर से दबाव है कि मोदी की रैली से ज्यादा भीड़ जुटाओ। 
इसी के साथ सुरक्षा के मद्देनजर एस.पी.जी. ने रैली स्थल को अपने कवर में ले लिया है। दिल्ली पुलिस की एक टुकड़ी भी रैली स्थल की निगरानी कर रही है। पिछले साल हुए विधानसभा चुनावों के दौरान कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी की रैलियों में भीड़ न जुटने से हुई किरकिरी से सबक लेते हुए प्रदेश कांग्रेस इस बार कोई कोताही नहीं बरत रही है। सांसदों, हारे व जीते विधायकों, हारे व जीते निगम पार्षदों व स्थानीय कांग्रेस पदाधिकारियों को हर हाल में भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।
 
वहीं, रैली की तैयारी के लिए एक हजार पार्टी कार्यकत्र्ताओं की ड्यूटी लगाई गई है। शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली, प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता मुकेश शर्मा ने शुक्रवार को रैली स्थल का दौरा करके जायजा लिया। प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता मुकेश शर्मा का कहना है कि रैली में 50 हजार लोगों को लाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। वहीं, सूत्रों के मुताबिक करीब डेढ़ सौ लोगों को चिन्हित करके हरेक से 10 बसों में पब्लिक को लाने के लिए कहा गया है। इसके अलावा लोगों को मैट्रो से आने के लिए भी मोटिवेट किया जा रहा है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You