बेटे को जिताने में जुटीं साहिब कौर

  • बेटे को जिताने में जुटीं साहिब कौर
You Are HereNcr
Saturday, March 29, 2014-2:16 PM

नई दिल्ली  (अमित कसाना) : लोकसभा चुनाव सिर पर है। अब छोटी-बड़ी सभी पार्टियां व उनके प्रत्याशी अपने प्रचार में कोई कमी नहीं छोडऩा चाहते। प्रचार में प्रत्याशियों के साथ उनका पूरा परिवार चुनाव मैदान में है। वहीं, प्रत्याशियों ने हर वर्ग के लिए प्रचार की अलग-अलग योजना बनाई है। 

शुक्रवार को वेस्ट दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी प्रवेश वर्मा की मां साहिब कौर लोकसभा क्षेत्र में प्रचार करतीं दिखीं। वे  पदयात्रा कर क्षेत्र में प्रचार कर रही हैं। उनके प्रचार का मुख्य केंद्र महिलाएं व युवा वर्ग हैं। उन्होंने महिलाओं के बीच जाकर प्रवेश के लिए वोट मांगा। महिलाओं के लिए उन्होंने अपनी बात रखी कि राजधानी में महिलाओं के लिए सबसे बड़ा मुद्दा सुरक्षा है।

मंहगाई ने रसोई का बजट ही बिगाड़ दिया है।  गौरतलब है कि प्रवेश का पूरा परिवार चुनाव प्रचार में उतरा है। उनके भाई जहां सड़कों पर उतरकर पद यात्रा में शामिल हैं वहीं भाइयों के बच्चे क्षेत्र की गली-मोहल्लों में बीजेपी के झंडे लिए समर्थन मांग रहे हैं।

लोकसभा चुनावों में हर वर्ग को टारगेट करते हुए हर वर्ग के लिए प्रचार की अलग योजना है। वेस्ट में डी.यू. की युवा मोर्चा प्रदेश में उपाध्यक्ष सुमनलता डागर नजफगढ़ स्थित भागिनी निवेदिता महाविद्यालय में चुनाव प्रचार करती दिखीं।  


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You