मसूद पर बोली कांग्रेस, पुरानी सीडी के आधार पर फंसाया

  • मसूद पर बोली कांग्रेस, पुरानी सीडी के आधार पर फंसाया
You Are HereUttar Pradesh
Saturday, March 29, 2014-2:59 PM

लखनउ: कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी इमरान मसूद की गिरफ्तारी की कडी निंदा करते हुए आज आरोप लगाया कि एक पुरानी सीडी के आधार पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने एक साजिश के तहत उन्हें फंसाया है। पार्टी प्रवक्ता सत्य देव त्रिपाठी ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मसूद के 18 सितंबर 2013 को समाजवादी पार्टी (सपा) के एक सम्मेलन में दिए गए बयान को आधार बनाकर यह साजिश की गई है।

त्रिपाठी ने कहा कि यह सीडी हाल ही की कैसे हो सकती है जब सीडी में मसूद के बगल में खड़ा व्यक्ति सहारनपुर जिले के देवबंद का शेर सिंह है जिसकी मृत्यु गत दिसंबर में ही हो चुकी है। उन्होंने कहा कि मसूद के खिलाफ जिस सीडी को आधार बनाया गया है वह लोकसभा चुनाव की घोषणा से पहले ही बना ली गई थी। यह सीडी सपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में दिए गये बयान पर बनाई गई है। मसूद तब सपा के कार्यकर्ता थे।

उन्होंने कहा कि पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल उत्तर प्रदेश के मुख्य चुनाव अधिकारी उमेश सिन्हा से इस बारे में मुलाकात करके उन्हें पूरी जानकारी देगा। उल्लेखनीय है कि एक सीडी में मसूद को भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देते हुए दिखाया गया है। सहारनपुर जिले के देवबंद थाने में इस मामले में मसूद के विरुद्ध पहले ही प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मसूद को इसी मामले में आज तड़के गिरफ्तार कर लिया गया।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You