सुमो का नीतीश पर पलटवार, झूठ की खेती कर रहे मुख्यमंत्री

  • सुमो का नीतीश पर पलटवार, झूठ की खेती कर रहे मुख्यमंत्री
You Are HereBihar
Saturday, March 29, 2014-5:00 PM

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हमले पर आज पलटवार करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में पराजय मानकर कुमार अब झूठ की खेती करने लगे हैं। मोदी ने यहां कहा कि लोकसभा चुनाव में पराजय को सामने देख कर मुख्यमंत्री अब झूठ की खेती करने लगे हैं।

भाजपा के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता और प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नमो को निशाना बनाने के चक्कर में मुख्यमंत्री अपने ही आंकड़ों और तथ्यों को झूठलाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बोधगया धमाकों के बाद भी पर्यटकों की संख्या में वृद्धि की बात कर रहे हैं जबकि वास्तव में महाबोधि मंदिर में  07 जुलाई 2011 को आतंकी हमले के बाद वहां विदेशी पर्यटकों की संख्या करीब आधी रह गई।

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने आकड़ों का हवाला देते हुए कहा कि विश्व धरोहर महाबोधि मंदिर में आतंकी धमाके से पहले वर्ष 2012 के जनवरी से दिसम्बर तक राज्य में आने वाले विदेशी पर्यटकों की संख्या दो लाख सात हजार 933 थी लेकिन 2013 में जनवरी से दिसम्बर तक यहां कुल एक लाख दस हजार 956 विदशी पर्यटक ही आए। आतंकी हमले के बाद साल 2012 की तुलना में 2013 में लगभग 97 हजार विदेशी पर्यटक कम आए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You