यू.पी.ए.-3 सरकार बनाने के लिए बाहरी समर्थन लेंगे : एंटनी

  • यू.पी.ए.-3 सरकार बनाने के लिए बाहरी समर्थन लेंगे : एंटनी
You Are HereNational
Sunday, March 30, 2014-12:22 AM

मोदी के बयानों से सुरक्षाबलों का मनोबल गिरता है
तिरुवनंतपुरम: कांग्रेस ने आज साफ किया कि लोकसभा चुनाव के बाद केन्द्र में यू.पी.ए.-3 सरकार बनाने और नरेन्द्र मोदी के तहत भाजपा के ‘खतरे’ को दूर रखने के लिए वह दूसरों का समर्थन लेने के लिए तैयार है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं रक्षामंत्री ए.के. एंटनी ने इन पूर्वानुमानों को अटकल बताते हुए खारिज किया कि सरकार बनाने की रेस में भाजपा सबसे आगे है। एंटनी ने कहा कि वह इसकी साफ संभावना देखते हैं कि यू.पी.ए. एक और सरकार बनाएगा जिसके लिए अन्य पार्टियां समर्थन करेंगी और कांग्रेस खुद इस तरह का समर्थन लेने के लिए तैयार है।

कांग्रेस नेता ने मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि वह भाजपा नेता की विचारधारा राष्ट्रीय एकता एवं शांति के खिलाफ है। एंटनी ने यहां ‘प्रैस से मिलिए’ कार्यक्रम में कहा, ‘‘भाजपा का, खास कर प्रधानमंत्री पद की उसकी उम्मीद का एजैंडा देश की एकता के लिए खतरा है’’ एंटनी से जब पूछा गया कि क्या कांग्रेस चुनाव के बाद वामपंथी पार्टियों का समर्थन लेने के लिए तैयार है तो उन्होंने कहा कि इस सवाल पर उन पार्टियों को विचार करना है।

एंटनी ने मोदी की ओर से पिछले दिनों की गई टिप्पणी को लेकर उन पर पलटवार करते हुए कहा कि कोई भी राष्ट्रभक्त ऐसे बयान नहीं देगा जिससे सुरक्षाबलों का मनोबल गिरता हो और दुश्मनी बढ़ती हो। एंटनी ने कहा, ‘‘सिर्फ व्यक्तिगत हमले से मुझे दुख नहीं हुआ है, बल्कि इस तरह की बातों से सशस्त्र बलों का मनोबल गिर सकता है और दुश्मन को मदद मिल सकती है। मैं नहीं समझता कि कोई सच्चा देशभक्त सस्ती लोकप्रियता के लिए इस तरह की टिप्पणी करेगा।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You